Home »News» There Is Going To Be A Biopic On The Life Of Karenjit Kaur Aka Sunny Leone

कैसे सनी लियोनी बनी थी पोर्न स्टार? अब उठेगा उनकी जिंदगी के हर राज से पर्दा

पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियोनी की लाइफ पर बायोपिक बनने जा रही है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 10, 2018, 04:26 PM IST

    • मुंबई.पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियोनी की लाइफ पर बायोपिक बनने जा रही है। खुद सनी लियोनी ने इस बात का अनाउंसमेंट ट्विटर पर किया है। सनी के ट्वीट के मुताबिक, बायोपिक में उनकी जिंदगी से जुड़े कई रहस्यों से पर्दा उठाया जाएगा। उन्होंने अपने ट्वीट में ऐसे कुछ सवालों का जिक्र भी किया है, जिनके जवाब वे बायोपिक के जरिए देंगी। क्या लिखा है सनी ने ट्वीट में...

      - सनी ने अपने ट्वीट में लिखा है, "मैं कनाडा से यहां क्यों आई? क्यों मैंने अपने लिए सनी नाम चुना? मेरी जिंदगी कैसी थी? सनी के पीछे छुपी एक महिला और जिंदगी करनजीत से सनी तक की लाइफ के बारे में जल्दी ही मेरी बायोपिक में जानिए।"
      - सनी के मुताबिक, जी5 ओरिजिनल पर उनकी बायोपिक को दिखाया जाएगा।
      - बताया जा रहा है कि बायोपिक में सनी के पोर्न स्टार बनने की कहानी को दिखाया जाएगा।

      सनी अपनी बायोपिक में क्या-क्या राज खोलती हैं, वह तो वक्त आने पर पता चलेगा। लेकिन उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें आप आगे की स्लाइड्स में पढ़ सकते हैं...

    • कैसे सनी लियोनी बनी थी पोर्न स्टार? अब उठेगा उनकी जिंदगी के हर राज से पर्दा
      +5और स्लाइड देखें

      13 की उम्र से बायसेक्शुअल सनी ने 16 की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी...


      - सनी का जन्म 1981 में सर्निया ओंटारियो, कनाडा में पंजाबी सिख परिवार में हुआ था। तब वे 11 साल की थीं, जब फैमिली के साथ यूएस शिफ्ट हो गईं।
      - सनी के पिता इंजीनियर थे, जबकि मां हाउसवाइफ। उनका एक भाई भी है, जिसका नाम संदीप सिंह वोहरा है और जो अमेरिका में बतौर शेफ काम करते हैं।
      - रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्युमेंट्री 'मोस्टली सनी' में यह खुलासा किया गया है कि सनी 13 साल की उम्र से बायसेक्शुअल हैं। खुद सनी के इंटरव्यू का हवाला देकर यह बात ऑडियंस के सामने रखी गई है।
      - सनी से जब एक इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या उन्होंने 16 में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी? तो उन्होंने कहा, "जी हां, वह लड़का हाई स्कूल में बास्केटबॉल खेलता था। उसकी उम्र मेरे जितनी ही थी। हम दोनो एक-दूसरे को पसंद करते थे। मैंने 16 साल की उम्र में वर्जिनिटी खोई, क्योंकि मैं ऐसा ही करना चाहती थी। मैंने जो कुछ भी किया उसमें से किसी बात का पछतावा नहीं है। मैं एक अच्छी जिंदगी जी रही हूं। मेरे पास अच्छी फैमिली है, अच्छे दोस्त हैं और मैं उन सबके साथ काफी खुश हूं।"

    • कैसे सनी लियोनी बनी थी पोर्न स्टार? अब उठेगा उनकी जिंदगी के हर राज से पर्दा
      +5और स्लाइड देखें

      कब आया सनी का पहला पोर्न वीडियो

      - सनी ने पोर्न इंडस्ट्री में पहला कदम करीब 19 साल की उम्र में रखा। उन्होंने सबसे पहले एक लेस्बियन परफॉर्मेंस दिया था। सेक्शुअलिटी और पर्सनल लाइफ को लेकर सनी की फ्रैंकनेस और ओपननेस ने लोगों का दिल जीता।
      - सनी ने पोर्न इंडस्ट्री में आने का फैसला अपनी मर्जी से लिया था। लेकिन जब इस बारे में उन्होंने अपने पेरेंट्स को बताया तो वे बहुत अपसेट हुए।
      - एक इंटरव्यू के दौरान सनी ने बताया, "मैंने पेरेंट्स की मर्जी के बगैर पोर्न इंडस्ट्री ज्वाइन की। मेरे लिए यह एक बिजनेस था। हालांकि, जब मैंने पेंटहाउस (एडल्ट इंडस्ट्री की फेमस मैगजीन) कवर ऑफ दि ईयर और $100,000 (आज के हिसाब से करीब 68 लाख रुपए) जीत लिए, तब पेरेंट्स को इस बारे में जानकारी दी। जाहिर सी बात है, हर नॉर्मल पेरेंट्स की तरह वे मुझसे नाराज हुए। जब मैंने उन्हें कहा कि मुझे अपनी लाइफ के साथ क्या करना है, यह फैसला मैंने कर लिया है। तब जाकर वे कन्विंस हुए।"

      पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले क्या करती थीं सनी, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

    • कैसे सनी लियोनी बनी थी पोर्न स्टार? अब उठेगा उनकी जिंदगी के हर राज से पर्दा
      +5और स्लाइड देखें

      पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले क्या करती थीं सनी

      - पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले सनी ने एक जर्मन बेकरी और टैक्स एंड रिटारयमेंट फर्म में काम किया था। सनी ने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी।
      - इसके बाद 2003 में उन्होंने विविड एंटरटेनमेंट के साथ तीन साल का कॉन्ट्रेक्ट कर, हार्डकोर पोर्नोग्राफी की दुनिया में कदम रखा। सनी ने कई पोर्न फिल्मों में काम किया। - उन्होंने करीब 41 एडल्ट फिल्में बतौर एक्ट्रेस की है, जबकि 25 फिल्मों का डायरेक्शन किया है।

      2005 में इस वजह से बॉलीवुड में आते-आते रह गईं सनी लियोनी, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

    • कैसे सनी लियोनी बनी थी पोर्न स्टार? अब उठेगा उनकी जिंदगी के हर राज से पर्दा
      +5और स्लाइड देखें

      2005 में इस वजह से बॉलीवुड में आते-आते रह गईं सनी लियोनी

      - डायरेक्टर मोहित सूरी ने सनी को फिल्म 'कलयुग' (2005) के लिए अप्रोच किया था। लेकिन सनी ने इस दौरान फीस के तौर पर एक मिलियन डॉलर (करीब 4.7 करोड़ रुपए) की मांग की, जो मोहित नहीं दे सके। फाइनली, सनी इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन सकीं।

      2012 से अब तक ऐसा रहा सनी लियोनी का सफर

      - सनी लियोनी भारतीय मूल की पहली पोर्न स्टार हैं, जिन्होंने 2012 में 'जिस्म 2' के जरिए मेनस्ट्रीम बॉलीवुड फिल्मों में जगह बनाई। उनसे पहले कोई भी पोर्न स्टार ऐसा नहीं कर सकी।
      - 'जिस्म 2' बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरी, लेकिन सनी का करियर चल निकला। उन्होंने 'जैकपॉट' (2013), 'रागिनी एमएमएस 2' (2014), 'एक पहेली लीला' (2015), 'कुछ-कुछ लोचा है' (2015), 'मस्तीजादे' (2016) और 'वन नाइट स्टैंड' (2016) जैसी कई फिल्मों में काम किया है। वे टीवी शो Splitsvilla से सातवें और आठवें सीजन को होस्ट कर चुकी हैं।
      - 2017 में उनकी आखिरी फिल्म 'तेरा इंतजार' रिलीज हुई थी।

      सनी लियोनी के पति भी रहे हैं पोर्न स्टार, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

    • कैसे सनी लियोनी बनी थी पोर्न स्टार? अब उठेगा उनकी जिंदगी के हर राज से पर्दा
      +5और स्लाइड देखें

      सनी लियोनी के पति भी रहे हैं पोर्न स्टार

      - सनी लियोनी कभी प्लेब्वॉय मैगजीन के वाइस प्रेसिडेंट मैट एरिक्शन को डेट कर रही थीं। हालांकि, 2008 में उनका ब्रेकअप हो गया।
      - 2008 से 2011 के बीच उन्होंने फेमस कॉमेडियन रसेल पीटर्स को डेट किया। इसके बाद उन्होंने पोर्न फिल्मों में अपने को-स्टार और को-प्रोड्यूसर डेनियल वेबर के साथ शादी का अनाउंसमेंट किया।
      - कहा जाता है कि 2011 में जब सनी 'बिग बॉस' में थीं, तब उनके एक्स-ब्वॉयफ्रेंड ने बिना उन्हें जानकारी दिए उनके कुछ पोर्न वीडियोज वायरल कर दिए थे।
      - 2008 में सनी की मां और 2010 में कैंसर के चलते उनके पिता की मौत हो गई थी। 2011 में सनी ने डेनियल वेबर से शादी की थी। The Disparrows म्यूजिकल रॉक बैंड के लीड गिटारिस्ट डेनियल सनी के मैनेजर भी हैं। डेनियल के पेरेंट्स Massapequa (न्यूयॉर्क) में रहते हैं। अक्सर सनी अपने सास-ससुर के पास वेकेशन मनाने जाती हैं और सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती हैं।
      - सनी और डेनियल 3 बच्चों के प्राउड पेरेंट्स भी हैं। इनमें से 2017 में उन्होंने बेटी को गोद लिया था और 2018 में वे सेरेगेसी के लिए जुड़वां बेटों के माता-पिता बने।

    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: There Is Going To Be A Biopic On The Life Of Karenjit Kaur Aka Sunny Leone
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Trending

    Top
    ×