Home »News» Thackeray Will Releases On 23 January 2019

'ठाकरे' का टीजर हुआ रिलीज, नवाज में दिखी बालासाहेब की झलक

हाल ही में कन्फर्म हो गया है कि बाल ठाकरे की बायोपिक में नवाजुद्दीन ही उनका कैरेक्टर प्ले करने वाले हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 22, 2017, 01:30 PM IST

'ठाकरे' का टीजर हुआ रिलीज, नवाज में दिखी बालासाहेब की झलक

मुंबई। हाल ही में कन्फर्म हो गया है कि दिवंगत बाल ठाकरे की बायोपिक में नवाजुद्दीन ही उनका कैरेक्टर प्ले करने वाले हैं। 23 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली 'ठाकरे' का टीजर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। ये टीजर अमिताभ बच्चन ने लॉन्च किया था। इस टीजर की शुरुआत में मुंबई का स्लम एरिया दिखाया जाता है। इसके बाद इसमें साल 1993 में मुंबई में हुए दंगों और आगजनी को दिखाया गया था। आखिर में बाल ठाकरे यानी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की झलक देखने को मिलती है, जिसमें उन्हें पहचानना वाकई मुश्किल हो रहा है कि वो शिवसेना प्रमुख नहीं, बल्कि नवाज हैं।नवाज को काफी समय से इस बायोपिक के लिए किया जा रहा था कंसीडर...

- क्लोज सोर्स के मुताबिक, शिवसेना काफी समय से नवाजुद्दीन को ही इस रोल के लिए कंसीडर कर रही थी। नवाज भी इस रोल के लिए काफी गंभीर हैं।

- बता दें कि ये बायोपिक Rauters Entertainment द्वारा बनाई जा रही है। इसे प्रोड्यूस किया है शिव सेना लीडर और प्रोड्यूसर संजय राउत ने।

- वहीं, इसे डायरेक्ट किया है अभिजीत पानसे ने। इस मौके पर नवाजुद्दीन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा है देश के 'रियल किंग' का कैरेक्टर निभाना मेरे लिए सम्मान की बात है।

- गौरतलब है कि इन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत फ्री प्रेस जर्नल से बतौर कार्टूनिस्ट की थी। इसके बाद इन्होंने साल 1966 में अपनी पॉलिटिकल पार्टी की स्थापना की थी।

- हाल ही में बालासाहेब के गेटअप में नवाज के कुछ एक्सक्लूसिव फोटोज भी सामने आए हैं।

अगली स्लाइड्स में देखें नवाज के कुछ और फोटोज...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×