Home »TV »Latest Masala» Swami Om Was One Of The Most Hated Contestants Of Bigg Boss 10

स्वामी ओम ने किया दावा- 'मेरी वजह से शिल्पा बनीं 'बिग बॉस 11' की विनर

स्वामी ओम 'बिग बॉस 10' के ऐसे कंटेंस्टेंट हैं जिन्हें शायद ही इनके को-कंटेस्टेंट या ऑडियंस में से कोई पसंद करता होगा।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 19, 2018, 06:25 PM IST

    • 'बिग बॉस 11' की विनर रहीं शिल्पा शिंदे

      मुंबई।स्वामी ओम 'बिग बॉस 10' के ऐसे कंटेंस्टेंट हैं जिन्हें शायद ही इनके को-कंटेस्टेंट या ऑडियंस में से कोई पसंद करता होगा। स्वामी ओम हमेशा अपनी हरकतों की वजह से कॉन्ट्रोवर्सी में रहे हैं। आजकल स्वामी ओम फिर से सुर्खियों में है। दरअसल, इन्होंने 'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे के लिए चौंकाने वाला खुलाया किया है। इनका कहना है कि शिल्पा की जीत के पीछे इनका अहम रोल हैं।एक इंटरव्यू में किया दावा...


      - हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें स्वामी ओम कह रहे हैं, "शिल्पा शिंदे मेरी धर्मपुत्री है और उसका भाई आशु मेरे पीछे बहुत सालों से पड़े थे कि मैं शिल्पा को 'बिग बॉस' जाने के लिए समझाऊं। लेकिन शिल्पा जाने के लिए तैयार नहीं थी।"

      - स्वामी ओम बताते हैं, "शिल्पा का मानना था कि लोग मुझे गलत समझते हैं और शो में मेरी गलत इमेज बनेगी। तब मैंने उसे समझाया कि मैं स्वामी ओम हूं। मैं पहले ही भुगत चुका हूं क्योंकि मेरी इमेज 'बिग बॉस' और सलमान खराब कर चुके हैं लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा। अब मैं भेजूंगा तो मेरी ग्यारंटी है कि ऐसा कुछ नहीं होगा। मैंने सलमान से विशेष रूप से ये कह दिया था कि शो में शिल्पा की बेज्जती बिल्कुल नहीं होनी चाहिए।" हालांकि, ओम के इस बयान के बाद शिल्पा का अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है।

      अगली स्लाइड्स में और पढ़ें स्वामी ओम के बारे में...

    • स्वामी ओम ने किया दावा- 'मेरी वजह से शिल्पा बनीं 'बिग बॉस 11' की विनर
      +2और स्लाइड देखें
    • स्वामी ओम ने किया दावा- 'मेरी वजह से शिल्पा बनीं 'बिग बॉस 11' की विनर
      +2और स्लाइड देखें
      घरवालों पर अपनी यूरिन छिड़कने जैसी हरकत स्वामी ओम कर चुके हैं। इतना ही नहीं, पिछले साल एक वीडियो सामने आया था जिसमें ये महिलाओं के लिए ब्रा की इम्पॉर्टेंस पर बातचीत करते नजर आए थे।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    Trending

    Top
    ×