Home »News» Makers Have Approached Sunny Leone For Meena Kumaris Biopic

माधुरी-विद्या पर भारी पड़ी सनी लियोनी, मीना कुमारी की बायोपिक में आएंगी

काफी समय से सुनने में आ रहा है कि वेटरन एक्ट्रेस मीना कुमारी की बायोपिक बनेगी।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 15, 2017, 06:26 PM IST

माधुरी-विद्या पर भारी पड़ी सनी लियोनी, मीना कुमारी की बायोपिक में आएंगी

मुंबई। काफी समय से सुनने में आ रहा है कि वेटरन एक्ट्रेस मीना कुमारी की बायोपिक बनेगी। इसके लिए कंगना रनोट, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित समेत कई एक्ट्रेस के नाम सामने आ रहे थे लेकिन अब सोर्स की मानें तो एक्ट्रेस का नाम फाइनल हो चुका है। सनी लियोनी को किया है फाइनल...

- एक लीडिंग डेली के मुताबिक सनी लियोनी इस बायोपिक में मीना कुमारी का रोल प्ले करेंगी।

- इस बारे में जब फिल्म के डायरेक्टर करन राजदान से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि इस फिल्म में सनी को फाइनल किया गया है।

- करन बताते हैं, "माधुरी दीक्षित और विद्या बालन से पहले बातचीत की गई थी लेकिन बात नहीं बन पाई।"

- वहीं, सनी खुद इस फिल्म के आगे आईं और बोलीं, "उन्हें इस फिल्म के बारे में पता चला और उन्होंने स्क्रिप्ट सुनने की इच्छा जताई। इसके बाद मैं उनसे मिलने घर गया और उन्हें स्क्रिप्ट नैरेट की।"

- आगे बात बढ़ाते हुए करन कहते हैं, "मुझे नहीं पता कि सनी इस बायोपिक के लिए आइडल च्वाइस है या नहीं, लेकिन वो फिल्म को लेकर काफी उत्साहित लगी।"

- करन राजदान 'दीवाने' (2000) और 'दिलजले' (1995) जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं।

- बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सनी की फिल्म 'तेरा इंतजार' रिलीज हुई थी। इसमें ये अरबाज खान के अपोजिट नजर आई थीं। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म में पहली बार सनी लीड रोल में नजर आई हैं।

- ये फिल्म अपने एक पॉपुलर सॉन्ग 'सेक्सी बार्बी गर्ल' के चलते कॉन्ट्रोवर्सी में भी आ गई थी, क्योंकि बार्बी डॉल के मेकर्स का कहना था कि इस तरह के सॉन्ग बच्चों पर बुरा असर डालेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×