Home »News» Dimple And Sunny Will Share Screen Space One More Time

90s के ‘Lovers’ सनी और डिंपल फिर होंगे रियूनाइट, इस फिल्म में दिखेंगे साथ

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के फैन्स के लिए गुड न्यूज है कि उनके फेवरेट एक्टर रियूनाइट होने जा रहे हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 04, 2018, 02:28 PM IST

  • 90s के ‘Lovers’ सनी और डिंपल फिर होंगे रियूनाइट, इस फिल्म में दिखेंगे साथ
    +2और स्लाइड देखें

    मुंबई।सनी देओल और डिंपल कपड़िया के फैन्स के लिए गुड न्यूज है कि उनके फेवरेट एक्टर रियूनाइट होने जा रहे हैं। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक सनी देओल डिंपल के नेफ्यू करन कपाड़िया की डेब्यू फिल्म में कैमियो करने के लिए राजी हो गए हैं। दरअसल, करन टोनी डिसूजा के डायरेक्शन में बन रही फिल्म करने जा रहे हैं। आपको बताते चलें कि कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि डिपंल और उनके दामाद अक्षय कुमार भी इस फिल्म में कैमियो कर रहे हैं और अब सनी का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है।सनी-डिपंल पहले भी कर चुके हैं साथ काम...

    - सनी और डिंपल इससे पहले नरसिम्हा (1991), अर्जुन (1985), मंजिल-मंजिल (1984) समेत कई फिल्मों में स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। 90 के दशक में इनका अफेयर काफी पॉपुलर हुआ करता था।

    - बता दें कि कुछ महीनों पहले भी इन दोनों को लंदन में स्पॉट किया था। इसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर घूम रहे थे। इतना ही नहीं, साथ में स्मोकिंग भी कर रहे थे।

    - बता दें कि करन कपाड़िया ने अपनी डेब्यू फिल्म के लिए काफी वजन घटाया है। पहले वो 112 किलो के हुआ करते थे लेकिन अब उनका वजन 88 किलो हो गया है। इतना ही नहीं, इन्होंने फिल्म के लिए हॉर्स राइडिंग, बाइकल राइडिंग और स्विमिंग सिखी है। वहीं, बैंकॉक में मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग भी ली है।

    अगली स्लाइड्स में देखें सनी-डिंपल की कुछ और फोटोज...

  • 90s के ‘Lovers’ सनी और डिंपल फिर होंगे रियूनाइट, इस फिल्म में दिखेंगे साथ
    +2और स्लाइड देखें
    कुछ समय पहले लंदन में स्मोकिंग करते स्पॉट हुए डिंपल और सनी
  • 90s के ‘Lovers’ सनी और डिंपल फिर होंगे रियूनाइट, इस फिल्म में दिखेंगे साथ
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×