Home »News» Padmaavat Sparks A Big Fight Between Swara Bhasker And Suchitra

'पद्मावत' पर 'वेजाइना' कमेंट करने पर स्वरा को इस सिंगर ने दिया जवाब

'पद्मावत' देखने के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने हाल ही में संजय लीला भंसाली के लिए ओपन लैटर लिखा था।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 29, 2018, 02:34 PM IST

  • 'पद्मावत' पर 'वेजाइना' कमेंट करने पर स्वरा को इस सिंगर ने दिया जवाब
    +2और स्लाइड देखें

    मुंबई।पिछले दिनों ही 'पद्मावत' देखने के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने संजय लीला भंसाली के लिए ओपन लेटर लिखा था, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है।इसी मामले में अब सिंगर सुचित्रा कृष्णमूर्ति भी सामने आई हैं और उन्होंने ट्विटर पर स्वरा को जवाब दिया है। सुचित्रा अपने ट्विटर हैंडल से लिखती हैं, "फनी..जो एक्ट्रेस डांसर/वेश्या जैसे रोल प्ले कर चुकी हो वो ये फिल्म देखने के बाद खुद को वेजाइना मेहसूस कर रही हैं। क्या स्टैंडर्ड है..." स्वरा ने भी किया पलटवार...


    - सुचित्रा के ट्वीट के बाद स्वरा ने भी पलटवार करते हुए उन्हें रीट्वीट किया, "फनी...लोग ये बात सहन नहीं कर पाते कि एक औरत ने वेजाइन शब्द कहा है। 2440 शब्दों के आर्टिकल में इन्हें सिर्फ वेजाइन शब्द ही दिखा।"


    क्या था मामला


    संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' देखने के बाद स्वरा भास्कर ने भी फिल्म पर कमेंट किया था। स्वरा ने भंसाली पर एक ओपन लेटर 'द वायर' के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर की थी। इन्होंने लिखा था कि फिल्म में सती प्रथा और जौहर का महिमामंडन किया गया है। मैं इस फिल्म में पेश की गई महिलाओं की छवि से बेहद दुखी हूं। क्या जौहर के बिना पद्मावती की जिंदगी नहीं चल सकती थी। क्या कोई महिला किसी पुरुष के बिना अधूरी है। स्वरा का कहना है, "औरतें कोई चलती-फिरती वेजाइना नहीं हैं। हां बेशक उनके पास यह चीज होती है, लेकिन इसके अलावा भी बहुत कुछ है। फिल्म देखने के बाद मैं खुद को एक वेजाइन की तरह महसूस कर रही हैं।"

    अगली स्लाइड्स में देखें सुचित्रा और स्वरा के ट्वीट...

  • 'पद्मावत' पर 'वेजाइना' कमेंट करने पर स्वरा को इस सिंगर ने दिया जवाब
    +2और स्लाइड देखें
  • 'पद्मावत' पर 'वेजाइना' कमेंट करने पर स्वरा को इस सिंगर ने दिया जवाब
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Padmaavat Sparks A Big Fight Between Swara Bhasker And Suchitra
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×