Home »News» Sridevi Last Makeup Done In Just 5 Minutes

सिर्फ 5 मिनट में हुआ श्रीदेवी की डेड बॉडी का मेकअप, यह थी वजह

श्रीदेवी का अंतिम संस्कार बुधवार को मुंबई के विले पार्ले सेवा समाज श्मशान घाट पर किया गया।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 01, 2018, 11:51 AM IST

    • मुंबई. श्रीदेवी का अंतिम संस्कार बुधवार को मुंबई के विले पार्ले सेवा समाज श्मशान घाट पर किया गया। इस दौरान उन्हें दुल्हन की तरह सजाकर अंतिम विदाई दी गई। श्रीदेवी की हेयरस्टाइलिस्ट नूरजहां अंसारी ने बताया, "जब हम उनका आखिरी बार मेकअप कर रहे थे, तब रानी मुखर्जी हमारे साथ थीं। मैडम को बिंदी और लिपस्टिक बहुत पसंद थी, इसलिए सिंदूरी बिंदी व लाल लिपस्टिक लगाई। उन्हें साउथ इंडियन ज्वैलरी भी बहुत पसंद थी, इसलिए हमने उनके रियल कलेक्शन से गोल्ड ज्वैलरी चुनकर उन्हें पहनाई।" सिर्फ 5 मिनट में हो गया मेकअप...

      - नूरजहां आगे कहती हैं, "आमतौर पर उनके मेकअप में एक घंटा लगता था, पर आखिरी मेकअप में सिर्फ 5 मिनट लगे। इसलिए नहीं कि हम जल्दबाजी में थे, बल्कि इसलिए क्योंकि मैडम ने हमें टोका नहीं। मैडम का मेकअप करते हुए हाथ कांप रहे थे।"
      - बता दें कि अंतिम यात्रा के दौरान श्रीदेवी को जो साड़ी पहनाई गई, वो अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने खरीदी थी।

      आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, तिरंगे में लिपट आखिरी सफर पर निकलीं पहली फीमेल सुपरस्टार...

    • सिर्फ 5 मिनट में हुआ श्रीदेवी की डेड बॉडी का मेकअप, यह थी वजह
      +2और स्लाइड देखें

      तिरंगे में लिपट आखिरी सफर पर निकलीं पहली फीमेल सुपरस्टार

      - तमिलनाडु से आए पंडितों ने विले पार्ले सेवा समाज श्मशान गृह में संस्कार की रस्में पूरी करवाईं। उनकी चिता को पति बोनी कपूर ने मुखाग्नि दी।
      - इससे पहले सफेद रंग के फूलों से सजे ट्रक से उनकी अंतिम यात्रा उनके लोखंडवाला के ग्रीन एकर्स आवास के पास सेलिब्रेशंस स्पोर्ट्स क्लब से निकाली गई।
      - 2013 में पद्मश्री से सम्मानित की गई श्रीदेवी को बंदूक दागकर सलामी दी गई। तिरंगे में लिपटकर विदा हुईं श्रीदेवी का शव लाल कांजीवरम साड़ी, लाल बिंदी, मांग में सिंदूर और गले में हार से सजाया गया था।
      - ट्रक के आगे और अंदर श्रीदेवी की बड़ी तस्वीर भी रखी गई थी। शनिवार को दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हो गई थी। मंगलवार रात को दुबई से उनका पार्थिव शरीर मुंबई लाया गया।

      6 किमी जाने में 3.5 घंटे लगे, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

    • सिर्फ 5 मिनट में हुआ श्रीदेवी की डेड बॉडी का मेकअप, यह थी वजह
      +2और स्लाइड देखें

      6 किमी जाने में 3.5 घंटे लगे

      - लोखंडवाला के स्पोर्ट्स क्लब से अंतिम यात्रा दोपहर 2 बजे शुरू हुई और करीब 5:17 बजे श्मशान पहुंची। भीड़ इतनी थी कि 6 किमी जाने में करीब 3.5 घंटे लगे।
      - ऐसी भीड़ गायक मो. रफी (1980) व राजेश खन्ना (2012) के संस्कार में दिखी थी। तब भी करीब 10 लाख लोग पहुंचे थे।

    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    Trending

    Top
    ×