Home »News» Sridevi Dies Dubai Police Take Boney Kapoor Statement For Over 3.5 Hours

श्रीदेवी डेथ मिस्ट्री: बोनी कपूर से हुई साढ़े तीन घंटे की पूछताछ, खंगाले जा रहे श्रीदेवी के कॉल डिटेल्स

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दुबई पुलिस ने करीब साढ़े तीन घंटे तक बोनी कपूर से पूछताछ की।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 27, 2018, 11:08 AM IST

    • दुबई/मुंबई. श्रीदेवी की डेथ मिस्ट्री में हर पल नया मोड़ आ रहा है। पीएम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि मौत कार्डिएक अरेस्ट से नहीं बल्कि बाथटब में डूबने से हुई। श्रीदेवी के ब्लड में अल्कोहल होने की भी पुष्टी हुई। इस बीच एक और खबर आई कि दुबई पुलिस ने होटल स्टाफ से पूछताछ की। बाद में करीब साढ़े तीन घंटे तक श्रीदेवी के पति बोनी कपूर से भी पूछताछ हुई। तीन और लोगों के बयान हुए दर्ज...

      मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दुबई पुलिस के चार लोगों ने करीब साढ़े तीन घंटे तक बोनी कपूर से पूछताछ की। इस दौरान उनका बयान कैमरे में रिकॉर्ड किया गया। बताया जा रहा है कि तीन और लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं जो श्रीदेवी को हॉस्पिटल ले जाते वक्त बोनी कपूर के साथ थे। पुलिस ने 2 डॉक्टर्स और 5 अटेंडेट का भी बयान दर्ज किया। श्रीदेवी के कॉल डिटेल्स भी खंगाले जा रहे हैं।

      होटल स्टाफ का क्या कहना है?
      मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी के पास सबसे पहले बोनी कपूर पहुंचे थे। लेकिन होटल स्टाफ ने बातचीत में बताया है कि करीब रात 10.30 बजे श्रीदेवी ने पानी ऑर्डर किया था। सर्वर करीब 15 मिनट में रूम पर पहुंचा। उसने डोर बेल बजाई, लेकिन दरवाज नहीं खुला। ऐसे में किसी अनहोनी की आशंका के चलते उसने अलार्म बजा दिया और दरवाजा तोड़ दिया। वो बाथरूम फ्लोर पर गिरी पड़ी थीं। उस समय 11 बज रहे थे। उस समय उनकी पल्स चल रही थी। ऐसे में होटल स्टाफ का बयान एक नई मिस्ट्री को जन्म देता है। इस पूरे बयान में बोनी कपूर गायब हैं।

      जांच अधिकारियों का क्या कहना है?
      गल्फ न्यूज को एक अफसर ने बताया कि उस वक्त के हालात को समझने के लिए हम हर एंगल से जांच कर रहे हैं। पुलिस एक-एक कड़ी को जोड़कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि हादसे के वक्त श्रीदेवी के साथ कौन मौजूद था। वे होटल के रूम नंबर 2201 में ठहरी थीं।

      कब हुई थी मौत?
      श्रीदेवी की मौत शनिवार रात करीब 11 बजे जुमैरा एमिरेट्स टॉवर होटल के अपने कमरे में हुई थी। श्रीदेवी अपने परिवार बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने दुबई गई थीं। शादी 22 को हुई थी।

    • श्रीदेवी डेथ मिस्ट्री: बोनी कपूर से हुई साढ़े तीन घंटे की पूछताछ, खंगाले जा रहे श्रीदेवी के कॉल डिटेल्स
      +1और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Sridevi Dies Dubai Police Take Boney Kapoor Statement For Over 3.5 Hours
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Trending

    Top
    ×