Home »News» Sridevi Dead Body Reached Mumbai

मुंबई पहुंची श्रीदेवी की डेड बॉडी, घर तक पहुंचाने के लिए पुलिस को बदलना पड़ा प्लान

बुधवार सुबह घर के करीब ही मौजूद सेलिब्रेशन क्लब में श्रीदेवी की पार्थिव देह को अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 30, 2018, 07:15 PM IST

    • वह एम्बुलेंस,जिससे श्रीदेवी की डेड बॉडी को घर तक पहुंचाया गया।

      मुंबई.श्रीदेवी की पार्थिव देह को मंगलवार रात अनिल अंबानी के चार्टर्ड प्लेन से दुबई से मुंबई लाया गया। लेकिन एयरपोर्ट पर फैन्स की भारी भीड़ को देखते हुए पुलिस को अपना प्लान बदलना पड़ा। पार्थिव देह को दूसरे रास्ते से श्रीदेवी के लोखंडवाला स्थित घर ले जाया गया। बुधवार सुबह घर के करीब ही मौजूद सेलिब्रेशन क्लब में श्रीदेवी की पार्थिव देह को अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा। इसके बाद शाम को उनका बिले पार्ले स्थित सेवा समाज श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार होगा। शनिवार को हुआ श्रीदेवी का निधन...

      - श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को रात करीब 11.30 बजे जुमैरा एमिरेट्स टॉवर होटल के रूम नंबर 2201 में हुआ था। हालांकि, इंडिया में यह खबर 25 फरवरी की रात करीब 2 बजे पहुंची।
      - श्रीदेवी दुबई पति बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने गई थीं, जो 20 फरवरी को थी।
      - शादी के बाद 22 फरवरी को कपूर परिवार मुंबई लौट आया। लेकिन श्रीदेवी वहीं रुक गईं। दो दिन बाद यानी 24 फरवरी को बोनी श्रीदेवी को सरप्राइज करने के लिए दोबारा दुबई पहुंचे। वे उन्हें डिनर पर ले जाना चाहते थे। पति-पत्नी ने करीब आधा घंटा बात की और फिर श्रीदेवी फ्रेश होने बाथरूम में चली गईं।
      - जब 15 मिनट तक वे बाहर नहीं आईं तो बोनी ने उन्हें दो-तीन बार आवाज दी। लेकिन जवाब नहीं मिला तो उन्होंने बाथरूम में जाकर देखा, जहां श्रीदेवी बाथटब में डूबी पड़ी थीं। शुरुआती दौर में मामला कार्डियक अरेस्ट का बताया जा रहा था।

      आगे की स्लाइड्स में पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने लिखा- 'घबराहट हो रही है'और कुछ देर बार आ गई श्रीदेव की मौत की खबर...

    • श्रीदेवी का आखिरी डांस वीडियो।

      काला चश्मा पर किया था आखिरी डांस

      - इस बीच श्रीदेवी के आखिरी डांस का वीडियो सामने आया है। श्रीदेवी ने मोहित मारवाह की शादी के दौरान पति बोनी कपूर के साथ फिल्म 'बार-बार देखो' के फेमस सॉन्ग 'काला चश्मा...' पर कपल डांस किया था।
      - वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रीदेवी ग्रीन एंड गोल्डन लहंगे में तो वहीं बोनी ब्लैक कोट-पेंट में नजर आ रहे हैं।

    • मुंबई पहुंची श्रीदेवी की डेड बॉडी, घर तक पहुंचाने के लिए पुलिस को बदलना पड़ा प्लान
      +5और स्लाइड देखें
      अमिताभ बच्चन ने किया था ये ट्वीट।

      अमिताभ बच्चन ने लिखा- 'घबराहट हो रही है'और

      - सबसे पहले अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया। उन्होंने श्रीदेवी की डेथ की पुष्टि तो नहीं की थी, लेकिन उनके शब्द काफी कुछ कह रहे थे। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा था, "न जानें क्यों, एक अजीब सी घबराहट हो रही है।"
      - उनका यह ट्वीट रात करीब 1.15 पर आया था। तब तक लोग यह समझ रहे थे कि कहीं अमिताभ की तबीयत तो खराब नहीं। लेकिन इसके कुछ मिनट बाद ही मीडिया में श्रीदेवी की डेथ की खबर आ गई। एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में खुद श्रीदेवी के देवर संजय कपूर ने इस बात की पुष्टि की थी।

    • मुंबई पहुंची श्रीदेवी की डेड बॉडी, घर तक पहुंचाने के लिए पुलिस को बदलना पड़ा प्लान
      +5और स्लाइड देखें
      श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई में हुआ था।

      26 फरवरी की दोपहर तक कार्डियक अरेस्ट की थी चर्चा

      - श्रीदेवी की मौत कैसे हुई? इस बात पर सस्पेंस 26 फरवरी की दोपहर तक रहा। अब तक लोगों के बीच यह चर्चा थी कि श्रीदेवी की मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई। लेकिन पोस्टमार्टम के बाद जो रिपोर्ट सामने आई? उससे कई सवाल उठने लगे।
      - दरअसल, रिपोर्ट में सामने आया कि श्रीदेवी की मौत होटल के रूम के बाथटब में डूबने से हुई।
      - कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि उनके ब्लड में अल्कोहल की मात्रा भी पाई गई थी। तो कई जगह उनके पति बोनी कपूर को सवालों के घेरे में खड़ा किया गया। मामला पब्लिक प्रॉसिक्यूशन को सौंपा गया। हालांकि, यहां से बोनी को क्लीन चिट मिल गई।

    • मुंबई पहुंची श्रीदेवी की डेड बॉडी, घर तक पहुंचाने के लिए पुलिस को बदलना पड़ा प्लान
      +5और स्लाइड देखें

      श्रीदेवी की आखिरी फोटो

      - मोहित मारवाह की शादी के सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज श्रीदेवी ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। उनके द्वारा शेयर की गईं आखिरी फोटोज में वे पति बोनी कपूर, बेटी ख़ुशी कपूर और दूसरे फैमिली मेंबर्स और रिलेटिव्स के साथ नजर आ रही हैं।

    • मुंबई पहुंची श्रीदेवी की डेड बॉडी, घर तक पहुंचाने के लिए पुलिस को बदलना पड़ा प्लान
      +5और स्लाइड देखें

      आखिरी वक्त में न बेटी से मिल पाईं, न देख पाईं उसकी डेब्यू फिल्म

      - श्रीदेवी आखिरी वक्त में बड़ी बेटी जाह्नवी का चेहरा भी नहीं देख सकीं। गौरतलब है कि पूरा कपूर परिवार दुबई में था। लेकिन अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग के चलते जाह्नवी वहां नहीं जा सकीं।
      - बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना की तरह ही श्रीदेवी का भी दुर्भाग्य रहा कि वे अपनी बेटी जाह्नवी की डेब्यू फिल्म नहीं देख पाईं, जिसकी संभावित रिलीज जुलाई में है।
      - गौरतलब है कि 2012 में जब मोना शौरी कपूर की डेथ हुई थी, तब उनके बेटे अर्जुन कपूर की डेब्यू फिल्म 'इशकजादे' रिलीज होने वाली थी।

    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Sridevi Dead Body Reached Mumbai
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Trending

    Top
    ×