Home »News» Sridevi Dead Body Will Took Mumbai By Anil Ambani Private Jet

अनिल अंबानी के प्राइवेट जेट से मुंबई लाई जाएगी श्रीदेवी की डेड बॉडी

बॉलीवुड की ‘चांदनी’ और ‘हवा हवाई गर्ल’ श्रीदेवी की मौत की खबर से दुनियाभर में मौजूद उनके फैन्स बेहद मायूस हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 26, 2018, 12:23 AM IST

  • अनिल अंबानी के प्राइवेट जेट से मुंबई लाई जाएगी श्रीदेवी की डेड बॉडी
    +1और स्लाइड देखें
    श्रीदेवी और अनिल अंबानी।

    दुबई/मुंबई.बॉलीवुड की ‘चांदनी’ और ‘हवा हवाई गर्ल’ श्रीदेवी की मौत की खबर से दुनियाभर में मौजूद उनके फैन्स बेहद मायूस हैं। श्रीदेवी की पार्थिव देह साेमवार सुबह मुंबई लाई जाएगी। भारत के बिजनेसमैन अनिल अंबानी ने श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने के लिए अपना प्राइवेट जेट ऑफर किया है। इसी वेबसाइट ने ये भी बताया है कि श्रीदेवी जिस होटल में ठहरी थीं। उसके बाथरूम में उनकी बॉडी मिली।

    अनिल अंबानी के प्राइवेट जेट से लाई जाएगी बॉडी?


    - यूएई के सबसे बड़े अखबार ‘गल्फ न्यूज’ ने श्रीदेवी के निधन की खबर को प्रमुखता से जगह दी है। अखबार ने अपनी वेबसाइट पर सूत्रों के हवाले से लिखा कि मुकेश अंबानी ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की डेड बॉडी को भारत लाने के लिए अपना प्राइवेट जेट ऑफर किया है। हालांकि भारतीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीदेवी की पार्थिव देह अनिल अंबानी के प्राइवेट जेट में आएगा।

    बाथरूम में मिली बॉडी


    - श्रीदेवी पति बोनी कपूर और बेटी खुशी के साथ दुबई के जिस होटल में ठहरी थीं। उसके बाथरूम में उनकी बॉडी मिली। गल्फ न्यूज ने होटल के सूत्रों के हवाले से कहा कि इस बात का शक है कि रात को उन्हें वॉशरूम में ही दिल का दौरा पड़ा, और वो वहीं गिर गईं। इस होटल का नाम अमीरात टॉवर है। इसे मशहूर होटल चेन जुमैरा ग्रुप ऑपरेट करता है।
    - श्रीदेवी की बॉडी को होटल से सीधे दुबई के अल घुसैस में स्थित पुलिस हेडक्वॉर्टर ले जाया गया। यहां की मोर्ग में इसे रखा गया। इसके बाद पोस्टमॉर्टम हुआ।

    इंडियन एम्बेसी कर रही है मदद


    - यूएई में इंडियन एम्बेसडर नवदीप सिंह सूरी ने ट्वीट कर श्रीदेवी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया।
    - सूरी ने कहा कि भारत और दुबई के अफसर मिलकर फॉरेंसिक रिपोर्ट जल्द तैयार करने की कोशिश कर रहेे हैं। दुबई के कानून के मुताबिक काम करना होगा। उनका डेथ सर्टिफिकेट करना होगा जबकि पासपोर्ट कैंसल कराना होगा।

  • अनिल अंबानी के प्राइवेट जेट से मुंबई लाई जाएगी श्रीदेवी की डेड बॉडी
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Sridevi Dead Body Will Took Mumbai By Anil Ambani Private Jet
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×