Home »News» Sonam Kapoor Bought The Rights Of Novel Govinda

सोनम ने खरीदे खरीदे नॉवेल ‘गोविंदा’ के राइट्स, बनाएंगी फिल्म

सोनम ने अनुजा के एक और नॉवेल 'द जोया फैक्टर' के भी राइट्स खरीदे हैं।

Bhaskar Network | Last Modified - Dec 19, 2017, 12:53 PM IST

बॉलीवुड में कई नॉवेल पर फिल्में बनाई जा चुकी हैं। ‘थ्री इडियट्स’, ‘हैदर’ ‘लुटेरा’ आैर ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ भी नॉवेल पर ही बनी हैं। आलिया भट्‌ट की आगामी फिल्म ‘राजी’ भी एक नॉवेल पर बेस्ड है। खैर, एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अनुजा चौहान की ‘बैटल फॉर बिट्टोरा’ के बाद अब कृष्णा उदय शंकर की ‘गोविंदा’ के भी राइट्स खरीद लिए हैं। सूत्रों के मुताबिक सोनम इसकी कहानी पर अपने होम-प्रोडक्शन में एक फिल्म बनाने जा रही हैं। सोनम ने कहा है...

- "दोनों नॉवेल (बैटल फॉर बिट्टोरा और गोविंदा) पर फिल्म बन सकती है आैर मैं बनाने के बारे में सोच भी रही हूं। ...लेकिन अभी मुझे नहीं पता कि मैं कौन सा किरदार निभाऊंगी।"
- गोविंदा, कौरव और कुरुक्षेत्र नाम से लिखी गईं तीन किताबों की सीरीज को ‘द आर्यावर्त क्रॉनिकल्स’ के नाम से जाना जाता है, जिसका फर्स्ट पार्ट ‘गोविंदा’ है।
- लेखिका कृष्णा उदयशंकर ने कहा है..., "जब मुझे सोनम ने ‘आर्यावर्त क्रॉनिकल्स’ पढ़ने के बाद संपर्क किया तो मैं बेहद खुश हो गई थी। इस सीरीज के राइट्स अब सोनम के पास हैं और मुझे खुशी है कि राइट्स ऐसे इंसान के पास हैं, जिसके पास अच्छी दृष्टि है। सोनम का कहानियों और अपने किरदारों को लेकर जुनून और उनका विनम्र स्वभाव मुझे पसंद है। मैं उनके साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं।"

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×