Home »News» Exclusive Chat With Sonakshi Sinha

सोनाक्षी बोलीं- कोई अच्छी वेब सीरीज मिली तो जरूर करूंगी...

सोनाक्षी इन दिनों ‘हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स’ की शूटिंग में बिजी हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 22, 2017, 04:38 PM IST

सोनाक्षी बोलीं- कोई अच्छी वेब सीरीज मिली तो जरूर करूंगी...

मुंबई। सोनाक्षी इन दिनों ‘हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स’ की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म का अमृतसर शेड्यूल खत्म किया है। इस फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग 1 जनवरी से चीन में होगी। इसके अलावा उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में ‘गोलमाल इन न्यूयॉर्क’ और ‘दंबग 3’ जैसी फिल्में शामिल हैं। आज के इस दौर में बॉलीवुड एक्टर्स सिर्फ फिल्मों तक ही सीमित नहीं रह गए हैं। वे अब प्रोडक्शन, डायरेक्शन आैर सिंगिंग भी पसंद कर रहे हैं। इन दिनों कई एक्टर्स को वेब सीरीज में भी देखा जा रहा है। सोनाक्षी सिन्हा उन एक्टर्स में से एक हैं जिन्होंने अभी तक यह काम कम ही किए हैं। उन्होंने कहा है कि आने वाले समय में वे वेब सीरीज में नजर आ सकती हैं।पेश है उनसे हुई खास बातचीत...


डायरेक्शन? बिल्कुल नहीं...

सेट पर सबसे मुश्किल काम एक डायरेक्टर का होता है। उसे कई बातों का ध्यान रखना पड़ता है। मुझे नहीं लगता मुझसे ये सब होगा। मुझमें इतना पेशेंस ही नहीं है। इसलिए डायरेक्शन को ना है।


प्रोडक्शन? बिल्कुल तैयार हूं...

मैं उन फिल्मों को प्रोड्यूस करना पसंद करूंगी जिन पर मुझे यकीन है पर इसके लिए मैंने कोई तैयारी नहीं की है। ये जब होना होगा तब अपने आप हो जाएगा। आज जो एक्ट्रेसेस, प्रोड्यूसर बनी हैं वे उन फिल्मों को ही बना रही है जिन्हें वे बनाना चाहती हैं।


वेब सीरीज? क्यों नहीं...

आज हर कोई वेब सीरीज करने के लिए तैयार है। वहां अच्छा काम हो भी रहा है। वेस्ट में तो टीवी सीरीज को भी मूवीज जितने ही बड़े लेवल पर बनाया जाता है। प्रियंका चोपड़ा ‘क्वांटिको’ में काम कर रही हैं और सैफ अली खान ‘सेक्रेड गेम्स’ में। अगर मुझे भी ऐसा कुछ अच्छा आॅफर हुआ तो मैं जरूर करूंगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: sonaaksi bolin- koee achchhi web series mili to jrur karungai...
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×