Home »News» Shah Rukh Khan To Be Honoured At The 24th Annual Crystal Awards

24th Annual Crystal Awards से शाहरुख को किया सम्मानित

विश्व आर्थिक मंच (World Economic Forum) ने 24 वें क्रिस्टल अवार्ड्स के साथ शाहरुख खान को सम्मानित किया।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 12, 2018, 07:40 PM IST

24th Annual Crystal Awards से शाहरुख को किया सम्मानित

मुंबई। विश्व आर्थिक मंच (World Economic Forum) ने 24 वें क्रिस्टल अवार्ड्स के साथ शाहरुख खान को सम्मानित किया। सोमवार 22 जनवरी की शाम, स्विटज़रलैंड के दावोस-क्लॉस्टर्स में फोरम की वार्षिक बैठक 2018 के शुरुआती सत्र में शाहरुख का स्वागत किया जाएगा। शाहरुख खान, गैर-लाभकारी मीर फाउंडेशन के संस्थापक हैं, जो चिकित्सा उपचार, कानूनी सहायता, व्यावसायिक प्रशिक्षण, पुनर्वास और आजीविका समर्थन के माध्यम से एसिड हमलों और गंभीरता से जली महिला पीड़ितों को सहायता प्रदान करता है।बच्चों के अस्पताल बनाए हैं शाहरुख ने...

- शाहरुख ने विशेषतौर पर बच्चों के अस्पताल वार्ड बनवाए हैं और कैंसर के उपचार से गुजर रहे बच्चों के लिए नि: शुल्क बोर्डिंग के साथ चाइल्ड केयर केंद्रों का समर्थन भी किया है। यह पुरस्कार प्रमुख कलाकारों की उपलब्धियों का जश्न मनाता है जो समाज के सभी नेताओं के लिए रोल मॉडल का काम करता हैं।

- इस सम्मान की खुशी में शाहरुख खान ने ट्वीट किया, "इस सम्मान के लिए धन्यवाद। मैं इन बहादुर और खूबसूरत महिलाओं के साथ मेरे काम को एक महान विशेषाधिकार मानता हूं क्योंकि यह मेरे जीवन के प्रति सम्मान और उद्देश्य प्रधान करता है। मैं उम्मीद करता हूं कि इन महिलाओं के अद्वितीय वीरता के बारे में जागरूकता फैलाकर, अन्य लोगों के साथ मिलकर इस काम को सफलतापूर्वक परिणाम तक पहुंचाने में सफल रहु।"

- क्रिस्टल पुरस्कार प्रमुख कलाकारों की उपलब्धियों का जश्न मनाता हैं जो समाज के सभी नेताओं के लिए रोल मॉडल का काम करता हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: 24th Annual Crystal Awards se shaaharukh ko kiyaa smmaanit
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×