Home »News» Virat Anushka Destination Wedding In Italy

मीडिया को धमका रही अनुष्का की प्राइवेट सिक्युरिटी, बोले-कवरेज किया तो...

अनुष्का और विराट की शादी को लेकर मीडिया में अब भी कई तरह के कयास लग रहे हैं।

Sonup Sahadevan | Last Modified - Dec 11, 2017, 05:33 PM IST

  • मीडिया को धमका रही अनुष्का की प्राइवेट सिक्युरिटी, बोले-कवरेज किया तो...
    +2और स्लाइड देखें
    अनुष्का और विराट।

    मुंबई। अनुष्का और विराट की शादी को लेकर मीडिया में कई तरह के कयास लग रहे हैं। हालांकि एएनआई की रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने 11 दिसंबर को इटली के मिलान शहर के पास स्थित बोर्गो फिनोशिटो रिसोर्ट में शादी कर ली। हालांकि अभी तक शादी का ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। दूसरी ओर खबरें हैं कि अनुष्का-विराट ने एक्स्ट्रा प्राइवेट सिक्युरिटी लगाई है। इतना ही नहीं मीडिया और रिपोर्टर्स का कैम्प भी वेडिंग वेन्यू से कुछ किलोमीटर दूर बनाया गया है। किसी भी घटना से निपटने के लिए प्राइवेट सिक्युरिटी का इंतजाम किया गया है। मीडिया को धमका रहे हैं सिक्युरिटी वाले...


    - मीडिया को वेडिंग वेन्यू से करीब 5 किलोमीटर दूर रखा गया है। मीडिया टीम के एक करीबी सोर्स के मुताबिक काली जीप में 4 फॉरेन सिक्युरिटी गार्ड उनके पास आए और उन्हें पैकअप करने के लिए कहा। इस पर जब हमने कहा कि हम वेन्यू पर शूटिंग के लिए नहीं आए हैं बल्कि हम तो प्राइवेसी के चलते खुद ही वहां से दूर हैं तो गार्ड्स ने हमें धमकी देते हुए कहा कि पुलिस भी हमसे अच्छी तरह वाकिफ है।


    शादी की कवरेज रोकने के लिए मुंबई से किया फोन...
    यहां तक कि अनुष्का की टीम ने मीडिया आउटलेट्स पर फोन कर ये भी कहा कि आप लोग कपल की प्राइवेसी में दखलंदाजी ना करें। ये फोन मुंबई से किया गया और मीडिया को शादी की कवरेज न करने की रिक्वेस्ट भी की गई। हालांकि अनुष्का का कोई भी मैनेजर अब तक शादी की बात कन्फर्म करने के लिए तैयार नहीं है।


    आगे की स्लाइड्स पर, अनुष्का-विराट की शादी की डेट को लेकर अब भी लग रहे कयास...

  • मीडिया को धमका रही अनुष्का की प्राइवेट सिक्युरिटी, बोले-कवरेज किया तो...
    +2और स्लाइड देखें
    अनुष्का और विराट।

    रिसॉर्ट का एक हफ्ते का किराया 84 लाख रुपए...

    अनुष्का-विराट की शादी मिलान स्थित जिस बोर्गो फिनोशिटो वाइनयार्ड रिसोर्ट में होगी, वहां एक हफ्ते का किराया 1,10,000 यूरो यानी करीब 84 लाख रुपए है।
    - मिलान शहर से इस विला की दूरी 300 किमी. है। वहीं, इटालियन स्टेशन सिएना से यह महज 34 किमी. दूर है। विला में 22 रूम में हैं, जहां एक बार में सिर्फ 44 लोग ही रह सकते हैं।

  • मीडिया को धमका रही अनुष्का की प्राइवेट सिक्युरिटी, बोले-कवरेज किया तो...
    +2और स्लाइड देखें
    अनुष्का और विराट।

    यहां हो सकता है रिसेप्शन...

    सोर्सेज के मुताबिक दोनों का रिसेप्शन 26 दिसंबर को JW Marriott होटल या फिर Four Seasons में से किसी एक जगह होगा। रिसेप्शन में बॉलीवुड और स्पोर्ट्स के कई बड़े सेलेब्रिटी शामिल हो सकते हैं।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×