Home »News» An Old Pic Of Vikas With Sara Ali Khan Went Viral On Social Media

सैफ की बेटी के साथ विकास गुप्ता की फोटो वायरल, बिकिनी में नजर आईं सारा

विकास गुप्ता और सारा अली खान की एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 17, 2018, 12:10 PM IST

  • सैफ की बेटी के साथ विकास गुप्ता की फोटो वायरल, बिकिनी में नजर आईं सारा
    +2और स्लाइड देखें

    मुंबई। विकास गुप्ता 14 जनवरी को हुए 'बिग बॉस 11' का फिनाले भले ही नहीं जीत पाए लेकिन इन्होंने लाखों लोगों का दिल जरूर जीत लिया। विकास इंडियन टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर नाम है लेकिन ये हमेशा कैमरे के पीछे ही रहे हैं। इस रियलिटी शो में व्यूअर्स को पहली बार विकास को कैमरे पर देखने का मौका मिला। हाल ही में विकास की एक फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है जिसमें सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में सारा बिकिनी में पोज दे रही है। बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले का है ये फोटो...


    - बता दें कि विकास और सारा का ये फोटो काफी पुराना है। एक लीडिंग डेली के मुताबिक, ये फोटो विकास ने ही अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था, जब सारा फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने की प्लानिंग कर रही थीं। विकास के फोटो पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स के इंस्टेंट रिएक्शन आने शुरू हो गए थे इसलिए उन्होंने इसे डिलिट कर दिया था।

    - 'बिग बॉस 11' के टॉप 3 फाइनलिस्ट में विकास के आते ही ये फोटो तेजी से वायरल होने लगा। बता दें कि इस शो की विनर शिल्पा शिंदे रहीं। वहीं, फर्स्ट रनर अप हिना खान और सेकंड रनर अप विकास गुप्ता थे।

    - अगर सारा अली खान की बात करें तो ये अभिषेक कपूर की अपकमिंग फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू कर रही हैं। इसमें ये सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आएंगी।

    अगली स्लाइड्स में देखें कुछ और फोटोज...

  • सैफ की बेटी के साथ विकास गुप्ता की फोटो वायरल, बिकिनी में नजर आईं सारा
    +2और स्लाइड देखें
    सारा अली खान
  • सैफ की बेटी के साथ विकास गुप्ता की फोटो वायरल, बिकिनी में नजर आईं सारा
    +2और स्लाइड देखें
    'केदारनाथ' के डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ सुशांत और सारा
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×