Home »News» Sanjay Dutt Slaps Legal Notice Against The Author Of His Fake Biography

फर्जी बायोग्राफी लिखने वाले पर भड़के संजय दत्त, बोले-अब लूंगा लीगल एक्शन

संजय दत्त की फर्जी बायोग्राफी के खिलाफ उन्होंने लीगल एक्शन लेने की बात कही है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 21, 2018, 04:40 PM IST

  • फर्जी बायोग्राफी लिखने वाले पर भड़के संजय दत्त, बोले-अब लूंगा लीगल एक्शन
    +4और स्लाइड देखें
    वाइफ मान्यता के साथ संजय दत्त।

    मुंबई। संजय दत्त की बायोग्राफी के नाम से मार्केट में बेची जा रही यासिर उस्मान की किताब 'संजय दत्त : द क्रेजी अनटोल्ड लव स्टोरी ऑफ बॉलीवुड बैड ब्वॉय' के खिलाफ उन्होंने लीगल एक्शन लेने का फैसला किया है। संजय दत्त ने ट्वीट करते हुए लिखा- मेरी ऑफिशियल बायोग्राफी जल्द सामने आएगी, जो कि रियल फैक्ट्स और सच्चाई पर बेस्ड होगी। जानें और क्या बोले संजय दत्त...


    - संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर लिखा- मैंने यासिर उस्मान या जगरनॉट पब्लिकेशन को अपनी बायोग्राफी पब्लिश करने की अथॉरिटी नहीं दी है।
    - मेरे वकील ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा है, जिसके जवाब में पब्लिकेशन का कहना है कि किताब का कंटेंट पब्लिक डोमेन में मौजूद जानकारी से लिया गया है। हालांकि किताब की कई चीजें मेरे पुराने इंटरव्यू से ली गई हैं।
    - इसके अलावा कुछ चीजें 90's में छपने वाली गॉसिप मैगजीन्स और टेब्लॉयड से भी ली गई हैं, जो कि पूरी तरह से मनगढंत हैं। अब मैं इनके खिलाफ लीगल एक्शन लूंगा।
    - संजय दत्त ने आगे लिखा- उम्मीद है कि अब ऐसे कोई किस्से या गॉसिप नहीं आएंगे, जिनसे मेरी फैमिली को तकलीफ हो।


    पब्लिशर ने मांगी माफी...
    - संजय दत्‍त के लीगल एक्शन लेने की बात कहने के बाद पब्‍ल‍िशर ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्‍ट के जरिए उनसे माफी मांगी है।
    - पब्लिकेशन ने लिखा- उन्‍हें इस बात का दुख है कि संजय दत्‍त को किताब से तकलीफ पहुंची है।
    - किताब के राइटर यासीर उस्‍मान पॉपुलर बॉलीवुड जर्नलिस्ट हैं। उनका इरादा संजय दत्‍त को चोट पहुंचाने का बिल्कुल भी नहीं था। वो संजय दत्‍त के फैन हैं और उन्‍होंने इसका कंटेंट और अपने सोर्स काफी देख-परख कर लिए थे।
    - किताब में संजय दत्त के करीब और उनकी फैमिली मेंबर्स के कोट्स का भी इस्तेमाल किया गया है। यासिर ने किताब में उन्हीं बातों का जिक्र किया है, जो कई सालों से मीडिया में हैं।


    आगे की स्लाइड्स पर, यासिर उस्मान की किताब में संजय दत्त की इन बातों का जिक्र...

  • फर्जी बायोग्राफी लिखने वाले पर भड़के संजय दत्त, बोले-अब लूंगा लीगल एक्शन
    +4और स्लाइड देखें
    माधुरी के साथ संजय दत्त।

    माधुरी-संजय दत्त के अफेयर का जिक्र...

    यासिर उस्मान की किताब में संजय दत्त की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों का जिक्र हैं। इसमें माधुरी दीक्षित के साथ उनके अफेयर को भी बताया गया है। साथ ही यह भी है कि आखिर कैसे उनकी पत्नी रिचा शर्मा तक अफेयर की ये खबर पहुंची थी। किताब में लिखा गया है कि जब रिचा को संजय-माधुरी के अफेयर के बारे में पता चला तो वो उन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही थीं।

  • फर्जी बायोग्राफी लिखने वाले पर भड़के संजय दत्त, बोले-अब लूंगा लीगल एक्शन
    +4और स्लाइड देखें
    पहली वाइफ रिचा शर्मा के साथ संजय दत्त।

    पत्नी और बेटी को लेने एयरपोर्ट तक नहीं गए संजय...

    अक्टूबर, 1992 में रिचा अपनी बेटी त्रिशाला के साथ मुंबई लौट आई थीं। उनका कैंसर अब ठीक था, लेकिन संजय दत्त ने उनकी तरफ ध्यान देना बंद कर दिया था। एक इंटरव्यू में रिचा की बहन ने खुलासा किया था कि संजय दत्त अपनी पत्नी और बेटी को लेने एयरपोर्ट तक नहीं गए थे।

  • फर्जी बायोग्राफी लिखने वाले पर भड़के संजय दत्त, बोले-अब लूंगा लीगल एक्शन
    +4और स्लाइड देखें
    माधुरी के साथ संजय दत्त।

    संजय दत्त नहीं चाहते थे रिचा से कोई रिश्ता...

    हालांकि बावजूद इसके रिचा पति संजय दत्त के साथ अपने रिलेशन बेहतर करना चाहती थीं, लेकिन संजय दत्त ने 1993 में डायवोर्स फाइल कर दिया। इसी दौरान रिचा का ब्रेन कैंसर एक बार फिर सामने आ गया। बाद में 1996 में रिचा की डेथ हो गई।

  • फर्जी बायोग्राफी लिखने वाले पर भड़के संजय दत्त, बोले-अब लूंगा लीगल एक्शन
    +4और स्लाइड देखें
    पिता सुनील दत्त के साथ संजय।

    नशे में पिता सुनील दत्त पर लगा दी थी छलांग...

    ऐसा ही एक किस्‍सा कि ‘ड्रग्‍स के नशे में संजय दत्‍त ने पिता से मुलाकात की थी और आखिर में उन्‍होंने सुनील दत्‍त पर छलांग ही लगा दी थी।’ संजय दत्‍त ने बाकायदा ट्विटर पर बयान जारी कर ऐसे किस्‍सों का खंडन किया है।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×