Home »News» Salman Khan And His Family Member

सलमान को आज भी पड़ती हैं मां से मार, जानिए लाइफ जुड़े ऐसे ही Facts

27 दिसंबर 1965 को इंदौर, मध्यप्रदेश में जन्में सलमान खान 52 साल के हो गए हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 27, 2017, 02:54 PM IST

सलमान को आज भी पड़ती हैं मां से मार, जानिए लाइफ जुड़े ऐसे ही Facts

मुंबई। सलमान खान 52 साल के हो गए हैं। 27 दिसंबर 1965 को इंदौर, मध्यप्रदेश में जन्में सलमान का पूरा नाम अब्दुल राशिद सलीम सलमान खान है। यकीनन कई लोग आज भी उनका यह नाम नहीं जानते होंगे। वैसे, सलमान की लाइफ के और भी कई ऐसे फैक्ट्स हैं, जो ज्यादातर लोग नहीं जानते। इस पैकेज में डालते हैं उनकी लाइफ के ऐसे ही कुछ फैक्ट्स पर एक नजर...

मां से अब भी पड़ जाता है थप्पड़:


सलमान ने एक इंटरव्यू में कहा था, "बचपन में मैं जितना सीधा-सादा था, मेरे दोनों भाई अरबाज और सोहेल उतने ही शैतान थे। यही वजह थी कि जब हम तीनों की तरफ से कोई मस्ती होती थी तो मार खाने के लिए आखिर में पकड़ा मैं ही जाता था, क्योंकि ये दोनों पापा-मम्मी के आने से पहले ही रफूचक्कर हो जाते थे।उसके बाद मेरी जो धुलाई होती थी, मार पड़ती थी, वह मुझे आज भी याद है। मां की मार से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता था, लेकिन वालिद साहब की डांट ही काफी थी। यही कारण है कि मां की मार के बाद भी हमारी शरारतें कम नहीं होती थीं।"


"एक बार की बात है, हमारी मस्ती के दौरान सोहेल को चोट लग गई और उसके माथे से खून बहने लगा। यह देखकर मेरी और अरबाज की सांसें रुक गईं। जितनी टेंशन सोहेल को चोट लगने की नहीं थी, उससे कहीं ज्यादा मां की मार खाने की थी। इधर, मेरी और अरबाज की हवा टाइट थी, उधर सोहेल ने चालाकी कि और कहा कि चोट उसे खेलते-खेलते गिरने के कारण लगी है। तब कहीं जाकर हमारी सांस में सांस आई।"


"ऐसा नहीं है कि आज हम बड़े हो गए हैं तो मां की मार नहीं पड़ती। आज भी अगर हम कुछ गलती करते हैं तो मां का थप्पड़ पड़ जाता है, लेकिन मां की मार तब भी अच्छी लगती थी और आज भी लगती है।"


आगे की स्लाइड्स में जानिए बाकी फैक्ट्स...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×