Home »News» Last Night Salman Khan Hosted A Bash On His 52nd Birthday At His Panvel Farmhouse

सलमान ने मीडिया को बताया- कैटरीना कैफ ने गिफ्ट में क्या दिया

आज सलमान खान का 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 27, 2017, 07:56 PM IST

  • सलमान ने मीडिया को बताया- कैटरीना कैफ ने गिफ्ट में क्या दिया
    +2और स्लाइड देखें

    मुंबई। आज सलमान खान का 52वां बर्थडे हैं। इस मौके पर सलमान ने फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड के लिए पिछली रात ही पनवेल फार्महाउस पर पार्टी होस्ट की थी। इस दौरान मीडिया से हुए इंटरैक्शन में जब उनके पूछा गया कि कैटरीना ने उन्हें गिफ्ट में क्या दिया तो उन्होंने बताया कि 'टाइगर जिंदा है' को इतना सक्सेसफुल बनाने से बढ़कर कोई और गिफ्ट भला क्या हो सकता है। पहले पार्टी का नहीं था प्लान...

    - बता दें कि सलमान ने पहले मीडिया को बयान दिया था कि वो इस साल कोई पार्टी नहीं करेंगे लेकिन ये सेलिब्रेशन करके उन्होंने सभी को सरप्राइज कर दिया।

    - सलमान की बर्थडे पार्टी के बारे में जब एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि वो वाकई कोई पार्टी नहीं रखने वाले थे, लेकिन दो दिन पहले ही मुझे इनवाइट मिला। तकरीबन 75 लोग ही पार्टी में मौजूद थे।

    नहीं काटा केक

    रात को शुरू हुई इस पार्टी में सलमान ने केक कटिंग सेरेमनी नहीं की। स्नेहा ने बताया, "उनकी बहन अर्पिता खान डिजर्ट और केक की बहुत शौकीन हैं और उनके बर्थडे पर हर साल केक वही पसंद करती हैं। इस बार भी केक तो लाया गया था लेकिन काटा नहीं गया। सलमान गेस्ट के साथ काफी बिजी चल रहे थे और केक काटना ही भूल गए। वरना 12 बजते ही केक कटिंग हो जाती है।"

    पूल गेम का भी था इंतजाम


    स्नेहा ने आगे बताया कि पार्टी में गेस्ट के लिए पूल टेबल रखा गया था। इस दौरान ज्यादातर गेस्ट अपनी चांस का इंतजार कर रहे थे। मैं पूल खेलने में काफी अच्छी हूं इसलिए मैंने सलमान, साहेल और अरबाज के साथ पूल खूब एन्जॉय किया। बाद में हमें कैटरीना, सोनाक्षी सिन्हा और मौनी रॉय ने भी ज्वाइन किया। स्नेहा बताती हैं कि यूलिया वंतूर, साजिद नाडियाडवाला, अली अब्बास जफर, सूरज पंचोली समेत कई गेस्ट ने रातभर एन्जॉय किया है। गौरतलब है कि सलमान के पिता सलीम खान, मां सलमा, स्टेप मदर हेलन, भाई अरबाज और सोहेल खान के अलावा प्रशांत गुंजलकर, बीना काक, डेजी शाह समेत कुछ और लोग भी यहां मौजूद थे।

    अगली स्लाइड्स में देखें सेलिब्रेशन के कुछ और फोटोज...

  • सलमान ने मीडिया को बताया- कैटरीना कैफ ने गिफ्ट में क्या दिया
    +2और स्लाइड देखें
  • सलमान ने मीडिया को बताया- कैटरीना कैफ ने गिफ्ट में क्या दिया
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Last Night Salman Khan Hosted A Bash On His 52nd Birthday At His Panvel Farmhouse
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×