Home »News» Anil And Salman Are Shooting For Race 3

इस खान ने बनाया अनिल कपूर का बर्थडे खास, सेट पर ही किया सेलिब्रेशन

अनिल कपूर हाल (24 दिसंबर) ही में 61 साल के हो गए हैं। इस खुशी के मौके पर सलमान खान ने इनका बर्थडे सेलिब्रेट किया।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 25, 2017, 01:52 PM IST

    • मुंबई।अनिल कपूर हाल (24 दिसंबर) ही में 61 साल के हो गए हैं। इस खुशी के मौके पर सलमान खान ने इनका बर्थडे सेलिब्रेट किया। दरअसल, अनिल और सलमान अभी 'रेस 3' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। अापको बताते चले कि प्रोफेशनल लाइफ के अलावा सलमान और अनिल पर्सनल लाइफ में भी बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। ऐसे में सलमान ने 'रेस 3' के सेट पर ही छोटा-सा सेलिब्रेशन ऑर्गनाइज करवाया था। अनिल कपूर ने खुशी के मौके पर केट काटा। फिल्म की पूरी टीम और क्रू मेंबर्स के साथ मिलकर इन्होंने खूब एन्जॉय किया। सलमान को भी मिला गिफ्ट...

      - सलमान को भी क्रू ने प्री-बर्थडे गिफ्ट देखकर सरप्राइज कर दिया, क्योंकि इनका भी 27 दिसंबर को बर्थडे आने वाला है। बता दें कि सलमान अपना 52 वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले हैं।

      - गौरतलब है कि 'रेस' का ही तीसरा इंस्टॉलमेंट है 'रेस 3'। हालांकि, अनिल कपूर 'रेस' के पिछले दो इंस्टॉलमेंट का हिस्सा रह चुके हैं, लेकिन सलमान पहली बार इससे जुड़े हैं। इन दोनों के अलावा फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, डेजी शाह और बॉबी देओल भी अहम रोल में हैं।

      - 'रेस 3' से पहले सलमान-अनिल 'बीवी नं. 1', 'नो एंट्री', 'युवराज' और 'सलाम ए इश्क: ए ट्रिब्यूट टू लव' में भी टीमअप हो चुके हैं।

      - बता दें कि अनिल की बेटी सोनम कपूर ने भी अपने डैड के बर्थडे पर उनके साथ अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की है। साथ में सोशल मीडिया पर लवली मैसेज देते हुए लिखती हैं, कि वो उनके जैसे डैड को पाकर बहुत ग्रेटफुल हैं क्योंकि उनके जितना उन्हें अब तक कोई नहीं समझ पाया।

      अगली स्लाइड्स में देखें सोनम के पोस्ट किए फोटोज...

    • इस खान ने बनाया अनिल कपूर का बर्थडे खास, सेट पर ही किया सेलिब्रेशन
      +3और स्लाइड देखें
    • इस खान ने बनाया अनिल कपूर का बर्थडे खास, सेट पर ही किया सेलिब्रेशन
      +3और स्लाइड देखें
    • इस खान ने बनाया अनिल कपूर का बर्थडे खास, सेट पर ही किया सेलिब्रेशन
      +3और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Anil And Salman Are Shooting For Race 3
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Trending

    Top
    ×