Home »News» Rishi Kapoor Controversial Post

क्रिसमस पर बधाई देना ऋषि कपूर को पड़ा भारी, फिर हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल

ऋषि कपूर हमेशा अपने कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट देने के लिए जाने जाते हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 26, 2017, 05:29 PM IST

मुंबई।ऋषि कपूर हमेशा अपने कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट देने के लिए जाने जाते हैं। इसी वजह से इन्हें सोशल मीडिया पर अक्सर आलोचनाओं का शिकार होना पड़ता है। हाल ही में ऋषि को क्रिसमस के मौके पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। दरअसल, 25 दिसम्बर को इन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से क्रिसमस के मौके पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें एक मुस्लिम शख्स एक साधु को शराब पिलाते दिखाई दे रहा है। साथ में दिया है कैप्शन...

- फोटो के साथ ऋषि ने एक कैप्शन दिया है, 'इसे कहते हैं भावना, धर्म से अलग लेकिन बोतल से एक हैं सब, मेरी क्रिसमस।'

- बस फिर क्या था, ऋषि के पोस्ट करते ही ट्रोलर्स ने ले लिया उन्हें आड़े हाथों। यूजर्स का कहना है कि ये फोटो एडिट किया गया है। ऋषि ने ही इसे फोटोशॉप किया है।

- एक यूजर ने तो ओरीजनल फोटो पोस्ट करते हुए ऋषि को ये सलाह तक दे डाली कि वो ऐसी झूठी फोटो को बढ़ावा क्यों दे रहे हैं? बता दें कि इस फोटो में वही मुस्लिम शख्स संत को पानी पिलाता नजर आ रहा है।

- इतना ही नहीं, कई लोगों का आरोप है कि ऋषि इस तरह की पोस्ट करके नेगेटिविटी फैलाने की कोशिश कर रहे हैं।

- बता दें कि हाल ही में ऋषि समेत पूरे कपूर खानदान ने क्रिसमस सेलिब्रेशन किया था। इस दौरान कपूर फैमिली की सबसे बड़ी मेंबर कृष्णा राज कपूर और सबसे छोटे मेंबर तैमूर सभी मौजूद थे।

अगली स्लाइड्स में देखें सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×