Home »News» Ranveer Singh Did Not Wanted To Play Alauddin Khilji Role In Padmavat

पद्मावत: स्क्रिप्ट पढ़ते ही डर गए थे रणवीर, फिर इसलिए किया अलाउद्दीन का रोल

अपने किरदार को मिले लोगों के जबर्दस्त रिस्पॉन्स के लेकर रणवीर ने कहा, 'मैं बेहद खुश हूं।'

RJ Alok | Last Modified - Jan 31, 2018, 11:53 AM IST

  • पद्मावत: स्क्रिप्ट पढ़ते ही डर गए थे रणवीर, फिर इसलिए किया अलाउद्दीन का रोल
    +3और स्लाइड देखें
    रणवीर सिंह।

    मुंबई.देशभर के चार राज्यों में रिलीज ना होकर भी "पद्मावत' ने मात्र छह दिनों में 129 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। अकेले नॉर्थ अमेरिका में ओपनिंग वीकेंड में 31 करोड़ की कमाई करने वाली इस फिल्म के कलेक्शन को लेकर रणवीर ने कहा है..., "मुझे कलेक्शन से कोई फर्क नहीं पड़ता है। मैं तो बस भंसाली साहब और उनकी टीम के लिए बेहद खुश हूं, क्योंकि किसी भी फिल्म पर इतना पैसा लगाना बहुत बड़ा रिस्क होता है। अब जब फिल्म पैसे कमा रही है तो मैं उनकी खुशी में खुश हूं। मैं चाहता हूं कि फिल्म इज्जत और पैसे दोनों कमाए।' अपने किरदार को लेकर ये बोले रणवीर...

    - अपने किरदार को मिले लोगों के जबर्दस्त रिस्पॉन्स के लेकर उन्होंने कहा, "मैं बेहद खुश हूं। विलेन का किरदार निभाने की तमन्ना तो हमेशा से ही थी इसलिए ऐसा रिस्पॉन्स दिल को सूकून दे रहा है।"
    - "सबसे ज्यादा तो मैं अपने आप से खुश हूं क्योंकि जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी थी तो मुझे डर लगा था और फिल्म नहीं करना चाह रहा था। ऐसा लग रहा था कि कहीं किरदार निभाते-निभाते पागल ना हो जाऊं। मैं तैयार नहीं था, पर सिर्फ भंसाली सर की बात सुनी और कमिटमेंट कर दिया।"
    - मेरे एक फिल्मी दोस्त हैं, उन्होंने फिल्म देखकर मुझे मैसेज किया... 'मोगैंबो, गब्बर, खिलजी'। यह मेरे लिए बहुत बड़ा कॉम्प्लीमेंट था।"

    'पद्मावत' देखने के बाद अमिताभ बच्चन ने भेजा तोहफा, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

  • पद्मावत: स्क्रिप्ट पढ़ते ही डर गए थे रणवीर, फिर इसलिए किया अलाउद्दीन का रोल
    +3और स्लाइड देखें

    अमिताभ ने भेजा तोहफा

    - फिल्म 'पद्मावत' में रणवीर की एक्टिंग देखकर अमिताभ बच्चन ने उन्हें एक बुके और खत भेजा है जिसकी तस्वीर रणवीर ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा..., 'मुझे मेरा अवॉर्ड मिल गया।'
    - हालांकि रणवीर ने यह नहीं बताया कि अमिताभ ने उन्हें क्या लिखकर भेजा। इससे पहले अमिताभ ने रणवीर को बर्थडे विश किया था, जिसका रणवीर ने रिप्लाय तक नहीं दिया था।

    'पद्मावत' से भी ज्यादा रणवीर के दिल के सबसे करीब है यह फिल्म, पढ़ें आगे की स्लाइड्स..

  • पद्मावत: स्क्रिप्ट पढ़ते ही डर गए थे रणवीर, फिर इसलिए किया अलाउद्दीन का रोल
    +3और स्लाइड देखें

    'धारावी के लोकल बच्चे हमारी मदद कर रहे हैं...'

    - रणवीर इन दिनों जोया अख्तर की 'गली ब्वॉय' की शूटिंग कर रहे हैं।
    - फिल्म के बारे में उन्होंने बताया है, "यह फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के बाद मेरे दिल के सबसे करीब है। इसमें वो कहानी है जिसे मैं चाहता हूं कि लोग देखें और उसके जानें कि मुंबई के स्लम एरिया धारावी में जिंदगी बहुत मुश्किल है। वहां के बच्चों ने म्यूजिक को अपना जीवन बना लिया है।"
    - "फिल्म में मुझे मुंबइया भाषा में बात करने के अलावा रैप करने का भी मौका मिल रहा है। यह मेरा फेवरेट काम है, बचपन से ही मैं डॉक्टर ड्रे और स्नूप डॉग जैसा रैप करने की कोशिश कर रहा हूं। शूटिंग के दौरान लोकल बच्चे भी हमारे काम के फ्लो पर कई बातें शेयर करके हमारी मदद करते हैं।"

    और यह है रणवीर सिंह का नेक्स्ट प्रोजेक्ट, पढ़ें आगे स्लाइड्स..

  • पद्मावत: स्क्रिप्ट पढ़ते ही डर गए थे रणवीर, फिर इसलिए किया अलाउद्दीन का रोल
    +3और स्लाइड देखें

    और यह है रणवीर सिंह का नेक्स्ट प्रोजेक्ट

    -जल्द ही रणवीर रोहित शेट्‌टी की फिल्म 'सिंबा' की शूटिंग शुरू करेंगे।
    - इस फिल्म के बारे में उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि आज तक मैंने जैसा भी काम किया है उसकी कमाई मुझे रोहित की फिल्म 'सिंबा' के रूप में मिली है। रोहित अपनी फिल्मों में हर तरह का रस देते हैं। मसाला एंटरटेनमेंट में तो वे माहिर हैं। उनके साथ काम करने में बड़ा मजा आएगा।"

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×