Home »News» Padman And Padmavat Are Going To Clash At The Box Office This Republic Day

'पैडमैन' Vs 'पद्मावत': रामगोपाल वर्मा ने उड़ाया मजाक, दोनों के बीच बताया ऐसा कनेक्शन

इसी महीने 'रिपब्लिक डे' पर रिलीज हो रही 'पैडमैन' और 'पद्मावत' आमने-सामने होगी।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 09, 2018, 05:49 PM IST

  • 'पैडमैन' Vs 'पद्मावत': रामगोपाल वर्मा ने उड़ाया मजाक, दोनों के बीच बताया ऐसा कनेक्शन
    +2और स्लाइड देखें

    मुंबई। इसी महीने 'रिपब्लिक डे' पर रिलीज हो रही 'पैडमैन' और 'पद्मावत' आमने-सामने होगी। अक्षय कुमार की 'पैडमैन' तो पहले से इस दिन रिलीज हो रही थी लेकिन संजय लीला भंसाली ने भी इसी दिन अपनी 'पद्मावत' रिलीज करने को अनाउंसमेंट किया है। फैन्स तो इन दोनों ही फिल्मों को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। लेकिन फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा है कि उन्हें बॉक्स ऑफिस पर होने वाली दोनों फिल्मों के क्लैश पर मजाक सूझ रहा है। ट्विटर पर उड़ाया मजाक...

    - हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक जोक शेयर करते हुए लिखा है, ''असली रिपब्लिक डे तो यही है जब एक पीरियड फिल्म और पीरिडय पर बेस्ड फिल्म एक साथ रिलीज होगी... जय हो'' बता दें कि दोनों फिल्मों के क्लैश पर अब तक कई सेलेब्स रिएक्ट कर चुके हैं। लेकिन इस तरह का मजाकिया रिएक्शन देने वाले सिर्फ रामगोपाल वर्मा ही है।

    - बता दें कि 'पैडमैन' अरुणाचलम मुरुगननथम के जीवन पर आधारित फिल्म है, जो तमिलनाडु में 'पैडमैन' के नाम से ही जाने जाते हैं। दरअसल, इन्होंने कम लागत वाले सैनेटरी पैड बनाने वाली मशीन का आविष्कार किया था। फिल्म में अक्षय इन्हीं का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं। अक्षय के अलावा फिल्म में राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी अहम रोल में हैं।

    - वहीं, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' पर लगातार चली कॉन्ट्रोवर्सी के बाद इसका टाइटल 'पद्मावत' कर दिया गया है। ये एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं। वहीं, शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं।

    अगली स्लाइड्स में पढ़े राम गोपाल की और इन्फॉर्मेशन...

  • 'पैडमैन' Vs 'पद्मावत': रामगोपाल वर्मा ने उड़ाया मजाक, दोनों के बीच बताया ऐसा कनेक्शन
    +2और स्लाइड देखें
    रामू अक्सर कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, कुछ समय पहले इन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सरकार 3' के प्रमोशन के दौरान दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि आगे से वे नेगेटिव ट्वीट करने से बचेंगे।
  • 'पैडमैन' Vs 'पद्मावत': रामगोपाल वर्मा ने उड़ाया मजाक, दोनों के बीच बताया ऐसा कनेक्शन
    +2और स्लाइड देखें
    'रंगीला', 'सत्या' और 'कंपनी' जैसी फिल्में बना चुके रामगोपाल वर्मा की अाखिरी फिल्म 'सरकार 3' थी।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×