Home »News» Rakhi Sawant Says Sunny Leone Gave My Number To Adult Industry

राखी सावंत बोली, सनी लियोनी ने मेरा नंबर पोर्न इंडस्ट्री में बांटा, अब आ रहे फोन

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम से पॉपुलर राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 12, 2018, 08:40 PM IST

    • मुंबई।कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम से पॉपुलर राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, राखी ने एक इंटरव्यू के दौरान सनी लियोनी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने मेरा फोन नंबर कई लोगों को दे दिया है। इतना ही नहीं राखी ने कहा- सनी ने मेरा नंबर पोर्न इंडस्ट्री के लोगों को दिया है, जिसके बाद से मेरे पास लगातार कई फोन आ रहे हैं। मुझे फोन पर तंग किया जा रहा है। जानें और क्या बोलीं राखी सावंत...


      - राखी ने कहा- फोन करने वाले मुझे अच्छे पैसे ऑफर कर रहे हैं। साथ ही वो मेरे वीडियो और मेडिकल सर्टिफिकेट भी मांग रहे हैं। हालांकि मुझे इस काम में बिल्कुल भी इंट्रेस्ट नहीं है। मैं इस तरह का काम नहीं कर सकती, इसकी जगह मैं मरना पसंद करूंगी। मैं दिल से हिंदुस्तानी हूं।


      सोशल मीडिया पर उड़ा था राखी का मजाक...
      - बता दें कि इससे पहले राखी सावंत ने श्रीदेवी के निधन पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इसमें वो रो-रोकर श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देती नजर आई थीं। राखी ने कहा था कि वो श्रीदेवी की मौत से इतनी दुखी हैं कि इस बार होली नहीं मनाएंगी। हालांकि होली पर ही उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो डांस करती नजर आई थीं। इस वीडियो के बाद यूजर्स ने राखी को काफी ट्रोल किया था।


      आगे की स्लाइड्स पर, क्या आप जानते हैं राखी सावंत का असली नाम...

    • राखी सावंत बोली, सनी लियोनी ने मेरा नंबर पोर्न इंडस्ट्री में बांटा, अब आ रहे फोन
      +4और स्लाइड देखें
      राखी सावंत और सनी लियोनी।
    • राखी सावंत बोली, सनी लियोनी ने मेरा नंबर पोर्न इंडस्ट्री में बांटा, अब आ रहे फोन
      +4और स्लाइड देखें

      मीका के Kiss से हुआ था विवाद...

      राखी सावंत साल 2006 में मीका की बर्थडे पार्टी में गई थीं, जहां मीका ने उन्हें सरेआम Kiss कर लिया था। फिर क्या गुस्से में लाल राखी को सुर्खियों मे रहने का एक बहाना मिल गया और मीका कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हो गए। इतना ही नहीं इस विवाद के बाद मीका ने राखी का मजाक उड़ाते हुए एक गाना भी बना दिया था 'ऐ भाई तूने पप्पी क्यों ली'।

    • राखी सावंत बोली, सनी लियोनी ने मेरा नंबर पोर्न इंडस्ट्री में बांटा, अब आ रहे फोन
      +4और स्लाइड देखें

      टीवी पर रचा चुकीं स्वयंवर...

      टीवी पर स्वयंवर रचा चुकीं राखी सावंत ने अपने बारे में शॉकिंग खुलासा करते हुए बताया था कि उन्होंने NRI बिजनेसमैन इलेश परुजनवाला से पैसों के लिए सगाई की थी। इतना ही नहीं, राखी ने इस बात का खुलासा भी किया था कि उनकी शादी क्यों नहीं हो पा रही है। राखी ने इलेश से रिश्ता क्यों तोड़ा। इसके जवाब में उन्होंने कहा था- "फ्यूचर में तलाक लेने के लिए मैं किसी से शादी नहीं कर सकती।" जब राखी से पूछा गया कि अभी तक उनकी शादी क्यों नहीं हुई तो उन्होंने जवाब दिया, "मीडिया ने मेरी छवि खराब कर दी है। इसकी वजह से मुझे अच्छे रिश्ते नहीं मिल पा रहे हैं।"

    • राखी सावंत बोली, सनी लियोनी ने मेरा नंबर पोर्न इंडस्ट्री में बांटा, अब आ रहे फोन
      +4और स्लाइड देखें

      राखी ने प्लास्टिक सर्जरी से बटोरी सुर्खियां...

      कॉन्ट्रोवर्सी के लिए मशहूर राखी सावंत ने प्लास्टिक सर्जरी भी करवाई हैं। हालांकि, इस सर्जरी ने उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने के बजाय दाग लगा दिए। राखी की पुरानी और अभी की फोटोज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके लुक में काफी बदलाव आ चुके हैं। खबरों के मुताबिक उन्होंने Nose Job और Lip Enhancement करवाया था।

    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    Trending

    Top
    ×