Home »News» Virat And Anushka Are Set To Host A Grand Wedding Reception In Mumbai

कुछ ऐसा होगा अनुष्का-विराट के रिसेप्शन का MENU, मेहमानों को मिलेंगे ये कुजीन्स

दिल्ली के ताज होटल में 21 दिसंबर को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का रिसेप्शन हुआ था।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 26, 2017, 04:09 PM IST

कुछ ऐसा होगा अनुष्का-विराट के रिसेप्शन का MENU, मेहमानों को मिलेंगे ये कुजीन्स

मुंबई। दिल्ली के ताज होटल में 21 दिसंबर को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का रिसेप्शन हुआ था। अब ये कपल 26 दिसंबर को मुंबई में एक और रिसेप्शन देने वाला है। बता दें कि लोअर परेल स्थित होटल सेंट रेजिस में होने वाले इस ग्रैंड फंक्शन में मेहमानों को देखते हुए खासतौर से पंजाबी, इटालियन और इंडियन कुजीन्स रखे जाएंगे। इसलिए खास है लोअर परेल...

ये है खासियत

ये होटल हाई प्रोफाइल रिसेप्शन होस्ट करने के लिए जाना जाता है। इस होटल की खासियत यह है कि इसकी 23 फुट ऊंची सीलिंग है, जिसमें क्रिस्टल के खूबसूरत झूमर लगे हुए हैं। यहां शाम 8.30 बजे से शुरू होने वाले रिसेप्शन में सुरक्षा का भी खास इंतजाम किया गया है। सेलिब्रिटी कपल के लिए होटल के हर एंट्री प्वाइंट और एग्जिट पर डबल चेकिंग का अरेंजमेंट किया गया है। कपल का अपना सिक्युरिटी स्टाफ तो है ही, होटल ने भी प्राइवेट सिक्युरिटी फर्म से एक्स्ट्रा बाउंसर हायर किए हैं।

ऐसी होगी गेस्ट लिस्ट

- क्रिकेट वर्ल्ड से रोहित शर्मा, एमएस धोनी, केएल यादव, युवराज, हरभजन सिंह, सचिन तेंडुलकर, उनकी वाइफ और रवि शास्त्री समेत कई क्रिकेटर्स शामिल हो सकते हैं।

- वहीं बॉलीवुड से शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, आदित्य चोपड़ा, रानी मुखर्जी, करन जौहर, कैटरीना कैफ, महेश भट्ट, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आयुष्मान खुराना, प्रियंका चोपड़ा, अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा और सोहेल खान शामिल हो सकते हैं।

इनके अलावा कॉरपोरेट वर्ल्ड से मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के आने के भी चांसेस हैं।

अगली स्लाइड्स में देखें होटल के कुछ और फोटोज...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×