Home »News» Padman Release Date Postponed

पद्मावत के चलते अक्षय ने पैडमैन की रिलीज 15 दिन टाली, 25 जनवरी की जगह 9 फरवरी की डेट फिक्स

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'पैडमैन' की रिलीज को पद्मावत के चलते आगे बढ़ा दिया गया है।

RJ Alok | Last Modified - Jan 19, 2018, 07:07 PM IST

  • पद्मावत के चलते अक्षय ने पैडमैन की रिलीज 15 दिन टाली, 25 जनवरी की जगह 9 फरवरी की डेट फिक्स
    +1और स्लाइड देखें
    अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन की रिलीज डेट 15 दिन टाल दी गई है।

    मुंबई.अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'पैडमैन' की रिलीज को पद्मावत के चलते आगे बढ़ा दिया गया है। पहले पैडमैन 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह 9 फरवरी को आएगी। अक्षय ने शुक्रवार शाम एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की जानकारी दी। अक्षय ने कहा, "हम फिल्मों की रिलीज डेट में क्लैश नहीं चाहते हैं इसलिए पैडमैन की रिलीज आगे बढ़ाई जा रही है।" इस दौरान पद्मावत के डायरेक्ट संजय लीला भंसाली भी मौजूद थे। बता दें कि भंसाली की रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्टारर 'पद्मावत' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।

    रिलीज को लेकर क्या बोले अक्षय?

    - अक्षय कुमार ने कहा, "जैसे मैंने बताया कि क्लैशिंग (रिलीज डेट्स) का कोई मतलब नहीं है। हम 9 फरवरी को पैडमैन रिलीज करेंगे। उनके (भंसाली) पास वजह है कि वे इस फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करें। उनके लिए ये बेहद जरूरी है। हम दोनों की डेट में क्लैश नहीं चाहते हैं। उनकी फिल्म बहुत कुछ दांव पर लगा है। वे मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और इसीलिए मैं ऐसा कर रहा हूं। मैं इसके लिए पैडमैन के निर्माता-निर्देशकों को धन्यवाद देना चाहता हूं।"

    भंसाली ने पद्मावत पर क्या कहा?

    - संजय लीला भंसाली ने कहा, "अक्षय ने जो कदम उठाया है, उसके लिए उनकी तारीफ की जानी चाहिए। बहुत सारी मुश्किलों का सामना करने के बाद पद्मावत बनाई गई है। हमने 25 जनवरी को इसे रिलीज करने का फैसला लिया था। अक्षय की फिल्म पैडमैन भी इसी दिन रिलीज हो रही थी। हमने उनसे रिक्वेस्ट की कि वे अपनी फिल्म की डेट आगे बढ़ा लें। वे इस बात के लिए राजी हो गए और हम इसके लिए जीवन भर उनके आभारी रहेंगे।

    अब 'अय्यारी' के सामने 'पैडमैन'

    - रिलीज डेट में बदलाव के बाद 'पैडमैन' और 'अय्यारी' के बीच क्लैश तय है। पहले 'अय्यारी' 26 और 'पैडमैन' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थीं। लेकिन, जब यह एलान हुआ कि 'पद्मावत' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में लग रही है तो डायरेक्टर नीरज पांडे ने अपनी फिल्म 'अय्यारी' की रिलीज डेट 9 फरवरी कर दी थी। अब डायरेक्टर आर बाल्की की 'पैडमैन' भी 9 फरवरी को आएगी।

    ये भी पढ़ें-

    पद्मावत बकवास है, इस फिल्म को देखकर वक्त बर्बाद ना करें मुस्लिम: AIMIM चीफ ओवैसी की अपील

    पद्मावत: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की फिल्म का सर्टिफिकेट कैंसल करने वाली पिटीशन

  • पद्मावत के चलते अक्षय ने पैडमैन की रिलीज 15 दिन टाली, 25 जनवरी की जगह 9 फरवरी की डेट फिक्स
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×