Home »News» Ekta Kapoor And Abhishek Kapoor Collaborate In Kedarnath

बड़ी फिल्मों पर मिलकर दांव लगा रहे हैं प्रोड्यूसर्स

2018 में रिलीज होने वाली तीन बड़ी फिल्मों को मिलकर बना रहे हैं प्रोड्यूसर्स...

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 16, 2017, 02:03 PM IST

  • बड़ी फिल्मों पर मिलकर दांव लगा रहे हैं प्रोड्यूसर्स
    +2और स्लाइड देखें

    मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों प्रोड्यूसर्स कई प्रोजेक्ट्स पर मिल-जुलकर में काम कर रहे हैं। जब दो प्रोड्यूसर मिलकर फिल्म पर पैसा लगाते हैं तो वह ज्यादा अच्छी बनती है। इतना ही नहीं प्रोड्यूसर्स के कोलेबोरेशन करने के पीछे कई और वजह भी होती हैं। एक तो इससे फिल्म प्रोड्क्शन आसान होता है। दूसरा उन सभी बातों का खास ख्याल रखा जाता है जो फिल्म को मजबूती देती हैं। एक अगर क्रिएटिव पार्ट संभालता है तो दूसरा फाइनेंस और डिस्ट्रीब्यूशन में मदद करता है। साल 2018 में रिलीज होने वाली तीन मोस्ट अवेटेड फिल्मों के साथ भी ऐसा ही है। हर फिल्म को दो प्रोड्यूसर्स मिलकर बना रहे हैं।

    ‘केदारनाथ’ में एकता की एंट्री


    एकता कपूर ने अपने कजिन फिल्ममेकर अभिषेक कपूर को अपने लिए एक फिल्म डायरेक्ट करने को कहा था। इसके लिए एकता ने अभिषेक को एक बड़ा साइनिंग अमाउंट भी दिया था, पर वह फिल्म बन नहीं पाई। इसके बाद में, अभिषेक ने भूषण कुमार और प्रेरणा अरोरा के लिए ‘केदारनाथ’ डायरेक्ट करने का फैसला किया। ऐसे में एकता ने अभिषेक से साइनिंग अमाउंट वापस लेने की बजाय प्रोड्क्शन में हिस्सेदारी लेने का फैसला किया। अब वे भी इस फिल्म से बतौर को-प्रोड्यूसर जुड़ी हैं।

    अगली स्लाइड्स में और प्रोड्यूसर्स के कोलेबोरेशन के बारे में...

  • बड़ी फिल्मों पर मिलकर दांव लगा रहे हैं प्रोड्यूसर्स
    +2और स्लाइड देखें

    करण जौहर और रोहित शेट्टी का कोलेबोरेशन

    रोहित शेट्‌टी हमेशा से ही करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शंस के लिए फिल्म डायरेक्ट करना चाहते थे। ...लेकिन इसमें देरी हो रही थी आैर रोहित ने धर्मा को कमिटमेंट देने से पहलेे रणवीर सिंह के साथ ‘सिम्बा’ डायरेक्ट करने का फैसला किया। जब करण को इस बात का पता चला तो उन्होंने फैसला किया कि वे इसी प्रोजेक्ट में एक साथ काम करेंगे। अब करण जौहर और रोहित शेट्टी कोलेबोरेशन मेंे रणवीर सिंह स्टारर ‘सिम्बा’ लेकर आ रहे हैं। यह फिल्म साउथ की ‘टेंपर’ का हिंदी रीमेक है।

  • बड़ी फिल्मों पर मिलकर दांव लगा रहे हैं प्रोड्यूसर्स
    +2और स्लाइड देखें

    जब मधु मंटेना को साजिद ने संभाला

    फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला और प्रोड्यूसर मधु मंटेना बहुत करीबी दोस्त माने जाते हैं। मधु इन िदनों ऋतिक के साथ ‘सुपर 30’ बना रहे हैं। कुछ दिन पहले किसी वजह के चलते इस फिल्म की प्रोड्यूसर प्रीती सिन्हा ने फिल्म बीच में ही छोड़ दी। दरअसल, इस फिल्म के राइट्स प्रीति के पास थे। ऐसे में साजिद ने प्रीती से फिल्म के राइट्स खरीदे अौर अब वे आैर मधु मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×