Home »News» Mukesh Bhatt Says Frivolous To Play National Anthem Before A Sunny Leone Film

फिल्ममेकर ने कहा- सनी की फिल्म से पहले नेशनल एंथम बजाना है अपमानजनक

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को डिक्लेअर किया कि फिल्म स्क्रीनिंग से पहले नेशनल एंथम बजाना अनिवार्य नहीं है।

Sonup Sahadevan | Last Modified - Jan 11, 2018, 04:26 PM IST

  • फिल्ममेकर ने कहा- सनी की फिल्म से पहले नेशनल एंथम बजाना है अपमानजनक
    +2और स्लाइड देखें
    सनी लियोनी और मुकेश भट्ट।

    मुंबई.सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को डिक्लेअर किया कि फिल्म स्क्रीनिंग से पहले नेशनल एंथम बजाना अनिवार्य नहीं है। फिल्ममेकर मुकेश भट्ट ने इस फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा, "हम फैसले का सम्मान करते हैं। क्योंकि राष्ट्रगान की पवित्रता बनाए रखना बेहद जरूरी है। इसे सिर्फ स्कूल या एजुकेशनल इंस्टिट्यूशंस में ही बजाया जाना चाहिए, एंटरटेनमेंट पार्लर्स में नहीं। क्योंकि वहां इसका अपमान होता है।" बातों-बातों में सनी लियोनी पर साधा निशाना...

    - मुकेश भट्ट ने इस दौरान बातों-बातों में सनी लियोनी को निशाने पर ले लिया। उन्होंने कहा, "अगर आप सनी लियोनी की फिल्म देखने जा रहे हैं तो कैसे ऑडिटोरियम में नेशनल एंथम बजाया जा सकता है। कोई अन्य फिल्म भी हो सकती है।"
    - मुकेश भट्ट ने आगे कहा, "एंटरटेनमेंट की जगह पर नेशनल एंथम की गरिमा के साथ समझौता हो गया था। मैं सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करता हूं। क्योंकि इस फैसले से नेशनल एंथम को बहुत सम्मान मिलेगा।"

    कई फिल्मों के प्रोड्यूसर रहे हैं मुकेश

    - मुकेश भट्ट महेश भट्ट के भाई हैं। उन्होंने 1990 में पहली बार विनोद खन्ना स्टारर फिल्म 'जुर्म' से प्रोडक्शन की दुनिया में कदम रखा था।
    - 'आशिकी'(1990), ''दिल है कि मानता नहीं'(1991), 'नाजायज' (1995), 'गुलाम'(1998) और 'संघर्ष' (1999) जैसी फिल्मों को मुकेश ने प्रोड्यूस किया है।
    - इतना ही नहीं, 'राज' (2002),'राज - द मिस्ट्री कंटीन्यूअस' (2009) जैसी हॉरर और 'कलयुग' (2005), 'गैंगस्टर'(2006) और 'तुम मिले' (2009) जैसी फिल्में भी बनाई हैं। 2016 में उन्होंने बोल्ड फिल्म 'लव गेम्स' को भाई महेश भट्ट के साथ प्रोड्यूस किया था।

    आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं मुकेश भट्ट की फिल्मों के कुछ बोल्ड सीन्स...

  • फिल्ममेकर ने कहा- सनी की फिल्म से पहले नेशनल एंथम बजाना है अपमानजनक
    +2और स्लाइड देखें
    फिल्म 'जहर' के एक सीन में इमरान हाशमी और उदिता गोस्वामी।
  • फिल्ममेकर ने कहा- सनी की फिल्म से पहले नेशनल एंथम बजाना है अपमानजनक
    +2और स्लाइड देखें
    फिल्म 'राज' के एक सीन में मालिनी शर्मा और डिनो मोरिया।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×