Home »News» Mario Testino Shot Katrina Kaif For His Towel Series

इंटरनेशनल फोटोग्राफर पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप, कैटरीना का कर चुके हैं फोटोशूट

इंटरनेशनल फैशन फोटो ग्राफर मारियो टेस्टिनो हाल ही में सुर्खियों में है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 18, 2018, 11:03 AM IST

  • इंटरनेशनल फोटोग्राफर पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप, कैटरीना का कर चुके हैं फोटोशूट
    +2और स्लाइड देखें

    मुंबई। इंटरनेशनल फैशन फोटो ग्राफर मारियो टेस्टिनो हाल ही में सुर्खियों में है। लेकिन अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते नहीं, बल्कि सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप के चलते। दरअसल, कुछ मेल मॉडल्स ने इन पर सेक्शुअल असॉल्ट का आरोप लगाया है। मारियो के साथ काम कर चुके वेस्ट के ये मॉडल्स अपने हॉरेबल एक्सपीरियंस के साथ सामने आए हैं और इन्होंने बताया कि इन्होंने कैसे उनका फायदा उठाया है। बता दें कि मारियो दुनिया के जाने-माने फोटोग्राफर है। तकरीबन 13 मॉडल्स ने लगाया है आरोप...

    - 63 साल के इस फोटोग्राफर ने Burberry के साथ 15 साल से भी ज्यादा काम किया है और वो भी हाई प्रोफाइल कंपनीज के लिए। इन पर तकरीबन 13 मेल मॉडल्स ने आरोप लगाया है। आरोप लगाने वालों में एक इन्हीं का असीस्टेंट भी शामिल है।

    - बता दें कि मारियो ने कुछ महीनों पहले आइकॉनिक टॉवल सीरीज लॉन्च की थी। इसमें उन्होंने दुनियाभर के मोस्ट पॉपुलर स्टार्स को शामिल किया थी, जिसमें कैटरीना कैफ भी शामिल थीं।


    - कैटरीना पहली बॉलीवुड स्टार थीं, जिन्होंने इस सीरीज के लिए पोज दिया था। इस फोटोशूट के दौरान कैट सिर्फ टॉवल में थीं और उन्होंने अपनी पीठ और पैरों को एक्सपोज किया था। इनके अलावा सुशांत सिंह राजपूत को भी इन्होंने टॉवल में क्लिक किया था।

    - वहीं, ब्रिटनी स्पीयर्स, ब्लेक लिवेली, क्रिस्टेन स्टेवार्ट, सेलेना गोमेज, केंडल जेनर और सिंडी क्रॉफोर्ड जैसी हॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस सीरीज के लिए पोज दिया है।

    अगली स्लाइड्स में देखें कुछ और फोटोज...

  • इंटरनेशनल फोटोग्राफर पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप, कैटरीना का कर चुके हैं फोटोशूट
    +2और स्लाइड देखें
    मारियो टेस्टिनो कैटरीना का फोटोशूट कर चुके हैं।
  • इंटरनेशनल फोटोग्राफर पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप, कैटरीना का कर चुके हैं फोटोशूट
    +2और स्लाइड देखें
    मारियो टेस्टिनो सुशांत का फोटोशूट भी कर चुके हैं।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Mario Testino Shot Katrina Kaif For His Towel Series
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×