Home »News» Mallika Sherawat And Boyfriend Evicted From Appartment For Not Paid Rent

किराया नहीं देने पर इस एक्ट्रेस को निकाला घर से, इतने रुपए है बकाया

मल्लिका शेरावत को किराया न देने की वजह से मकान मालिक ने घर से निकाल दिया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 15, 2017, 05:22 PM IST

  • किराया नहीं देने पर इस एक्ट्रेस को निकाला घर से, इतने रुपए है बकाया
    +3और स्लाइड देखें
    मल्लिका शेरावत और सिरेल ऑग्जनफैन्स।

    इन दिनों बुरे दौर से गुजर रही बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत के साथ एक हादसा हो गया है। दरअसल, वे इन दिनों पेरिस में ब्वॉयफ्रेंड सिरेल ऑग्जनफैन्स के साथ रह रही है। और किराया न देने के कारण उन्हें मकान मालिक ने घर से बाहर निकाल दिया है। 64 लाख रुपए है उन पर बकाया...


    मल्लिका और उनके ब्वॉयफ्रेंड पर तकरीबन 64 लाख रुपए किराया बकाया है। मल्लिका 16वीं एरॉनडिस्समेंट स्थित अपार्टमेंट में रहती हैं। ये पेरिस की सबसे फेमस जगहों में से एक है। 1965 में आई 'जैम्स बॉन्ड' फिल्म से लेकर अबतक की कई हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग इस एरिया में हो चुकी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मकान मालिक को किराया न दे पाने के पीछे की वजह यह है कि मल्लिका आर्थिक तंगी से गुजर रही है।

    आगे की स्लाइड्स में पढ़ें मल्लिका से जुड़ी कुछ कुछ और बातें...

  • किराया नहीं देने पर इस एक्ट्रेस को निकाला घर से, इतने रुपए है बकाया
    +3और स्लाइड देखें
    ब्वॉयफ्रेंड के साथ मल्लिका शेरावत।

    खबरों की मानें तो मल्लिका के वकील का कहना है कि नवंबर 2016 में उनके अपार्टमेंट के बाहर तीन नकाबपोशों ने उनके साथ मारपीट की थी और आंसू गैस छोड़ी थी। इसके कारण मल्लिका गुस्से में हैं और इसी वजह से उन्होंने किराया नहीं दिया है। वकील ने कहा कि एक बार ये मामला सुलझ जाए फिर वे किराया भर देंगी। इसके साथ ही वकील का ये भी कहना है कि इन दिनों दोनों आर्थिक समस्या से जूझ रहे हैं। दूसरी और मकान मालिक के वकील का कहना है कि मल्लिका और उनके ब्वॉयफ्रेंड आसानी से किराया भर सकते हैं, लेकिन वे ऐसा नहीं कर रहे हैं।

  • किराया नहीं देने पर इस एक्ट्रेस को निकाला घर से, इतने रुपए है बकाया
    +3और स्लाइड देखें
    फिल्म मर्डर के एक सीन में इमरान हाशमी और मल्लिका।

    मल्लिका ने फिल्मों में आने से पहले 2000 में करन सिंह गिल से शादी की थी। हालांकि, ये शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और दोनों का 2001 में तलाक हो गया। मल्लिका ने 2003 में फिल्म 'ख्वाहिश' से डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने 'किस किस की किस्मत' (2004), 'मर्डर' (2004), 'प्यार के साइड इफेक्ट्स' (2006), 'शादी से पहले' (2006), 'वेलकम' (2007), 'डबल धमाल' (2011), 'तेज' (2012) सहित अन्य फिल्मों में काम किया है।

  • किराया नहीं देने पर इस एक्ट्रेस को निकाला घर से, इतने रुपए है बकाया
    +3और स्लाइड देखें
    फिल्म गुरु में मल्लिका शेरावत।

    कुछ समय पहले मीडिया में ये खबरें आईं थी कि मल्लिका ब्वॉयफ्रेंड के साथ कर रही हैं। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स तो ये भी थी मल्लिका मां बनने वाली है। लेकिन मल्लिका ने सफाई देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था 'अफवाहें फैलाना बंद करे, ये सच नहीं है। जिस दिन शादी करूंगी आप सभी को इनवाइट करूंगी'।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×