Home »News» Malala Yousafzai Says Message Behind Pad Man Truly Inspiring

हाथ में सैनेटरी पैड लेकर मलाला ने किया 'पैडमैन' का समर्थन, ट्विंकल से कही ये बात

पाकिस्तानी एक्टिविस्ट और नोबल पीस प्राइज विनर मलाला यूसुफजई ने हाल ही में 'पैडमैन' का समर्थन में आईं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 20, 2018, 11:51 AM IST

  • हाथ में सैनेटरी पैड लेकर मलाला ने किया 'पैडमैन' का समर्थन, ट्विंकल से कही ये बात
    +2और स्लाइड देखें

    पाकिस्तानी एक्टिविस्ट और नोबल पीस प्राइज विनर मलाला यूसुफजई ने हाल ही में अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'पैडमैन' का समर्थन किया। मेंस्ट्रुअल हाइजीन पर बनी इस फिल्म के बारे में मलाला का कहना है कि ये फिल्म लोगों को इंस्पायरिंग मैसेज देगी। दरअसल, मलाला पिछले दिनों दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित डिबेटिंग सोसायटी 'द ऑक्सफोर्ड यूनियन' में शामिल हुईं। यहां 'पैडमैन' की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना को भी इनवाइट किया गया था। इसी दौरान हुई मुलाकात में उन्होंने उनसे ये बात कही। मलाला कहती हैं, "मैं ये फिल्म देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं, क्योंकि इस फिल्म के जरिए बहुत अच्छा मैसेज मिल रहा है।" यहां पैडमैन की स्क्रीनिंग भी रखी गई...

    - बता दें कि ट्विंकल खन्ना एक एक्टर और प्रोड्यूसर होने के अलावा ऑथर भी हैं। ट्विंकल यहां कई कल्चरल, पॉलिटिकल और हाई प्रोफाइल हस्तियों के साथ मौजूद थीं। ऑक्सफोर्ड यूनियन में 'पैडमैन' की स्क्रीनिंग भी रखी गई। यहां दिखाई जाने वाली ये पहली बॉलीवुड फिल्म है, जो 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

    - आपको बताते चलें कि ये फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम के जीवन पर बेस्ड है, जिन्होंने कम लागत में सैनेटरी पैड बनाने की मशीन बनाई ताकि मेंस्ट्रुअल हाइजीन को बढ़ावा मिल सके।
    इस दौरान ट्विंकल ने कहा, "पीरियड्स पर एक फिल्म बनाने के पीछे मेरा उद्देश्य इस मामले पर अवेयरनेस फैलाना है। क्योंकि इस विषय को लेकर लोगों में संकोच इंडिया ही नहीं, बल्कि अफ्रीका और बांग्लादेश जैसे देशों में भी है।"

    अगली स्लाइड्स में देखें कुछ और फोटोज...

  • हाथ में सैनेटरी पैड लेकर मलाला ने किया 'पैडमैन' का समर्थन, ट्विंकल से कही ये बात
    +2और स्लाइड देखें
  • हाथ में सैनेटरी पैड लेकर मलाला ने किया 'पैडमैन' का समर्थन, ट्विंकल से कही ये बात
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Malala Yousafzai Says Message Behind Pad Man Truly Inspiring
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×