Home »News» Five Gatecrashers Thrown Out Of Virushkas Mumbai Reception

कंगना-करन कर रहे थे एक-दूसरे को अवॉयड तो 5 लोगों ने की विरुष्का रिसेप्शन में घूसने की कोशिश

हाल ही में 26 दिसंबर को लोअर परेल स्थित होटल सेंट रेजिस होटल में हुए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का दूसरा रिसेप्शन हुआ।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 27, 2017, 09:31 PM IST

  • कंगना-करन कर रहे थे एक-दूसरे को अवॉयड तो 5 लोगों ने की विरुष्का रिसेप्शन में घूसने की कोशिश
    +1और स्लाइड देखें

    मुंबई। 26 दिसंबर को लोअर परेल स्थित होटल सेंट रेजिस होटल में हुए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का दूसरा रिसेप्शन हुआ। इसमें बॉलीवुड-क्रिकेट के अलावा कॉरपोरेट वर्ल्ड की कई हस्तियां शामिल हुईं। लेकिन इस दौरान रिसेप्शन में कंगना रनोट और करन जौहर जहां एक-दूसरे को अवॉयड करते नजर आए। वहीं, कुछ अनजान लोगों ने रिसेप्शन की घूसने की कोशिश...

    - अनुष्का शर्मा के मैनेजर रितिका नागपाल से मिली जानकारी के मुताबिक विरुष्का के रिसेप्शन में होटल के कड़े सुरक्षा इंतजाम के बावजूद 5 लोगों ने घुसने की कोशिश की लेकिन वो नाकाम रहे। रितिका के मुताबिक जब उन लोगों से इनवाइट दिखाने की रिक्वेस्ट की गई तो वो लोग पकड़े गए जिसके बाद उन्हें बाउंसर्स ने बाहर का रास्ता दिखाया।

    - बता दें कि सेंट रेजिस होटल हाई प्रोफाइल रिसेप्शन होस्ट करने के लिए जाना जाता है। अनुष्का-विराट के रिसेप्शन के दौरान होटल के हर एंट्री प्वाइंट और एग्जिट पर डबल चेकिंग का अरेंजमेंट किया गया था। कपल की अपने सिक्युरिटी स्टाफ के अलावा होटल ने भी प्राइवेट सिक्युरिटी फर्म से एक्स्ट्रा बाउंसर हायर किए थे।

    - आने-जाने वालों पर नजर रखने के लिए सिक्युरिटी प्लेन कपड़ों में तैनात की गई थी, ताकि गेस्ट पर नजर रखी जा सके। इतना ही नहीं, गेस्ट को इनवाइट के साथ ही एंट्री करना था। वहीं, एक उम्र दराज महिला भी रिसेप्शन में एंट्री करने की कोशिश कर रही थी लेकिन रितिका ने उन्हें पोलाइटली वहां से जाने रिक्वेस्ट की।

    अगली स्लाइड्स में देखें विरुष्का के कुछ और फोटोज...

  • कंगना-करन कर रहे थे एक-दूसरे को अवॉयड तो 5 लोगों ने की विरुष्का रिसेप्शन में घूसने की कोशिश
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×