Home »News» Is Irrfan Khan Diagnosed With Brain Cancer?

क्या इरफान खान को हुआ ब्रेन कैंसर? करीबी ने बताया इस वायरल खबर का सच

मीडिया में खबर वायरल हो रही है कि इरफ़ान को ब्रेन कैंसर है और उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 07, 2018, 12:16 AM IST

  • क्या इरफान खान को हुआ ब्रेन कैंसर? करीबी ने बताया इस वायरल खबर का सच
    +2और स्लाइड देखें
    इरफ़ान खान।

    मुंबई.मीडिया में ऐसी खबर वायरल हो रही है कि इरफ़ान खान को ब्रेन कैंसर है और उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, इरफ़ान के करीबी जानकार और ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने इस खबर को गलत बताया है। नाहटा के मुताबिक, "इरफ़ान अस्वस्थ हैं। लेकिन मीडिया में उनकी कंडीशन को लेकर आ रहीं ख़बरें आधारहीन हैं। उनके अस्पताल में भर्ती होने वाली खबर भी झूठी है। भगवान की कृपा है और इरफ़ान अभी दिल्ली में हैं। यही सच्चाई है।" क्या चल रहा है मीडिया में...

    - मीडिया रिपोर्ट्स में चल रहा है कि इरफ़ान को Glioblastoma Multiforme (GBM) ग्रेड 4 है। यह भी कहा जा रहा है कि इरफ़ान को दौरे पड़े थे और उन्हें बोलने में दिक्कत हो रही थी। इसके बाद ही उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है।
    - कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा भी किया जा रहा है कि इस बीमारी से निजात दिलाने के लिए ऑपरेशन ही एक रास्ता बचा है। लेकिन इरफ़ान इसके लिए तैयार नहीं हैं। कुछ रिपोर्ट्स में चल रहा है कि इरफ़ान को कीमो थैरेपी दी जाएगी। लेकिन इसका फैसला बयोपेसी की रिपोर्ट आने के बाद लिया जाएगा।

    इरफ़ान ने कहा था - अटकलें न लगाएं

    - सोमवार को इरफ़ान ने एक ट्वीट कर अपने फैन्स और मीडिया से रिक्वेस्ट की थी कि उनकी सेहत को लेकर अटकलें न लगाएं।
    - इरफ़ान ने अपने ट्वीट में लिखा था, "कभी-कभी आपकी जिंदगी आपको झटके से उठा देती है। पिछले 15 दिनों से मेरी लाइफ एक सस्पेंस की तरह चल रही है। मुझे नहीं पता था कि जिन रेयर (अनसुनी) कहानियों के पीछे मै भागता रहता हूं ऐसी ही रेयर बीमारी तक मै पहुंच जाउंगा।"
    - " मैंने कभी हार नहीं मानी है और हमेशा अपनी पसंद के लिए लड़ता आया हूं और आगे भी ऐसा ही करूंगा। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं हम सबसे अच्छे तरीके से इससे निपटने की कोशिश कर रहे हैं। तब तक आप लोग प्लीज कुछ अंदाजा न लगाएं क्योंकि हफ्ते-दस दिन में जब सभी इनवेस्टिगेशन (जांच) के रिपोर्ट्स आ जाएंगे तब मैं खुद ही अपनी कहानी आपको बताऊंगा। तब तक के लिए मेरे लिए दुआ करें।"
    - बता दें कि इरफान पिछले 15 दिनों से घर पर आराम कर रहे हैं। शुरुआत में उन्हें जॉन्डिस था, लेकिन अब इरफान ने अपनी इस पोस्ट से सभी को डरा दिया है। वे जल्द ही फिल्म 'ब्लैकमेल' में दिखाई देंगे।

    आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं कोमल नाहटा और इरफ़ान खान का ट्वीट...

  • क्या इरफान खान को हुआ ब्रेन कैंसर? करीबी ने बताया इस वायरल खबर का सच
    +2और स्लाइड देखें
    कोमल नाहटा का ट्वीट।
  • क्या इरफान खान को हुआ ब्रेन कैंसर? करीबी ने बताया इस वायरल खबर का सच
    +2और स्लाइड देखें
    इरफ़ान खान का ट्वीट।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×