Home »News» Radhika Apte Party And Gifts On 1st Menstrual Period Pad Man Akshay Kumar Aaj Se Teri Song

पहले पीरियड्स पर राधिका आप्टे को मिली थी ग्रेंड पार्टी और ढेरों गिफ्ट

राधिका आप्टे ने 'पैडमैन'के गाने 'आज से तेरी' के लॉन्च पर बताया कि पहले पीरियड्स पर उन्हें क्या तोहफा मिला।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 21, 2017, 12:01 PM IST

पहले पीरियड्स पर राधिका आप्टे को मिली थी ग्रेंड पार्टी और ढेरों गिफ्ट

राधिका आप्टे एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो किसी भी सब्जेक्ट पर अपनी बेबाक राय रखने से नहीं कतरातीं। फिर चाहे वो राधिका आप्टे की पर्सनल लाइफ हो, प्रोफेशनल लाइफ हो या फिर कोई सोशल मुद्दा ही क्यों ना हो..राधिका आप्टे बेहिचक अपने विचार सामने रखती हैं।

अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर राधिका आप्टे ने एक खुलासा किया है। बुधवार को फिल्म 'पैडमैन' के गाने 'आज से तेरी' के लॉन्च पर राधिका आप्टे ने बताया कि कैसे उनके पहले पीरियड्स पर उनकी मां ने पार्टी दी थी और एक खास तोहफा गिफ्ट किया।

मां ने दी शानदार पार्टी और घड़ी

राधिका आप्टे ने कहा, 'मेरे पेरेंट्स डॉक्टर थे तो जाहिर है मुझे इस बारे में पहले ही बताया जा चुका था कि ऐसा होगा, लेकिन जब मुझे पहले पीरियड्स हुए तो मेरी मां ने पार्टी दी और मुझे एक घड़ी गिफ्ट की। मैं बहुत रो रही थी, लेकिन मुझे गिफ्ट्स भी बहुत सारे मिले।'

आने वाली फिल्म 'पैडमैन' महिलाओं और उनके पीरियड्स से जुड़े मिथक और परेशानियों को उजागर करती है। फिल्म तमिलनाडु के पद्म अवॉर्डी अरुणाचलम मुरुगनाथम की बायोपिक है और इसमें अक्षय कुमार एक सोशल वर्कर का रोल प्ले कर रहे हैं जो महिलाओं को पीरियड्स के दौरान होने वाली समस्याओं पर जागरूक करते हुए नजर आएंगे। राधिका आप्टे उनकी वाइफ के रोल में हैं। 'पैडमैन' में सोनम कपूर भी एक अहम रोल में नजर आएंगी।

'पैडमैन' को आर बाल्की ने डायरेक्ट किया है और यह 26 जनवरी 2018 को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: pehle piriyds par raadhika aapte ko mili thi garend party aur dheron gift
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×