Home »News» Anushka Sharma Takes Off To Italy For Wedding With Virat Kohli, Says Thank You To Media

इटली रवाना होने से पहले कैमरे को देख अनुष्का शर्मा ने कही ये बात

गुरुवार को अनुष्का फैमिली और पंडित के साथ इटली रवाना हो गईं। इस दौरान कैमरे की नजर पड़ते ही उन्होंने अपना रिएक्शन दिया।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 08, 2017, 04:17 PM IST

इटली रवाना होने से पहले कैमरे को देख अनुष्का शर्मा ने कही ये बात

एक तरफ जहां अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की इटली में शादी की चर्चाएं जोरों पर हैं, वहीं दूसरी ओर गुरुवार देर रात को अनुष्का को मुंबई एयरपोर्ट पर अपने परिवार के साथ देखा गया। साथ में अनुष्का शर्मा के पंडित भी थे, जिसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि अनुष्का शादी के लिए इटली जा रही हैं।

शादी की चर्चा के बीच ये बोलीं अनुष्का

वैसे अनुष्का और विराट कोहली में से किसी ने भी अभी तक अपनी शादी की खबरों पर भले ही कुछ ना कहा हो, लेकिन रात को एयरपोर्ट जब मीडिया के कैमरे में अनुष्का कैद हुईं तो वो खुद को कुछ शब्द कहने से रोक नहीं पाईं।

अपनी शादी की बातों पर तो फिर भी उन्होंने कुछ नहीं कहा, लेकिन इतना कह दिया, 'थैंक्यू, थैंक्यू गाइज, हट जाओ, हट जाओ (Thank you, thank you guys, hatt jao, hatt jao)...हालांकि शादी की बात पर अनुष्का और उनके मम्मी-पापा चुप्पी साधे रहे।

बता दें कि एयरपोर्ट पर अनुष्का के अलावा उनके मम्मी-पापा और भाई कर्णेश भी साथ थे।

'राम मिलाई' जोड़ी है विराट-अनुष्का, ये बातें खोलती हैं राज

देहरादून में भी साथ थे पंडित अनंत बाबा

इसके अलावा अनंत धाम आत्माधाम हरिद्वार के महाराज अनंत बाबा भी देखे गए। ये वही पंडित बताए जा रहे हैं जो पिछले साल अनुष्का-विराट की उत्तराखंड वाली मुलाकात के दौरान मौजूद थे।

उस मुलाकात को लेकर कहा गया कि वो तब अनुष्का और विराट का रोका करवाने गए थे।

वहीं कहा जा रहा है कि विराट कोहली भी गुपचुप तरीके से इटली निकल गए। गुरुवार देर रात उन्हें भी मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

विराट से शादी की चर्चा: अनुष्का इटली रवाना, मुंबई एयरपोर्ट पर परिवार के साथ पंडित भी देखे गए

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लोगों और मीडिया की नजरों से बचने के लिए विराट कोहली ने उस वक्त अपने चेहरे को आधा ढका हुआ था और शायद इसी वजह से वो बच निकलने में कामयाब रहे।

21 दिसंबर को होगी विराट और अनुष्का की शादी

कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी इटली के मिलान शहर में होगी जिसमें सिर्फ फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स शामिल होंगे, जबकि रिसेप्शन 23 दिसंबर को मुंबई में होगा।

एडिलेड ओवल से मिला अनुष्का-विराट को इनविटेशन

वहीं ऑस्ट्रेलिया के ऐतिहासिक ए़डिलेड ओवल स्टेडियम के सीईओ ने अनुष्का और विराट को आमंत्रित किया है कि वो उस ग्रांउड पर शादी कर सकते हैं।

दुनिया के बेहतरीन स्पोर्ट्स वेन्यूज में माने जाने वाले एडिलेड ओवल में काफी ऐसी स्पेस भी है जहां सोशल फंक्शन या सोशल कार्यक्रम कराए जा सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: itli rvaanaa hone se pehle kaimre ko dekh anuska shrmaa ne khi ye baat
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×