Home »News» Padmaavat Has Crossed The 100 Crore Mark In India

विदेश में रानी सा के लिबास में 'पद्मावत' देखने पहुंचीं फीमेल फैन्स

तमाम कॉन्ट्रोवर्सी के बाद आखिरकार संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' रिलीज हो गई।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 31, 2018, 08:42 PM IST

    • मुंबई। तमाम कॉन्ट्रोवर्सी के बाद आखिरकार संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' रिलीज हो गई। इंडिया में फर्स्ट वीकेंड पर ही ये फिल्म 100 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है और अब ये ऑस्ट्रिया और यूएसए जैसे इंटरनेशनल मार्केट में भी अच्छा परफॉर्म कर रही है। विदेशों में भी इस फिल्म को लेकर दिवानगी का आलम कुछ कम नहीं है। ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बड़ी संख्या में इंडियन फैमिलीज थिएटर में फिल्म देखने पहुंचे। महिलाएं दीपिका की तरह ड्रेस अप होकर पहुंचीं...


      - मूवी थिएटर में महिलाएं दीपिका पादुकोण या रानी सा की तरह ही लाल लहंगे और राजपूताना ज्वैलरी पहनकर आईं। इतना ही नहीं, इन्होंने शो शुरू होने से पहले 'घूमर' गाने पर जमकर डांस भी किया था। बता दें सेन फ्रांसिस्को में काफी इंडियन फैमिलीज रहती हैं।

      - नॉर्थ अमेरिका में रिलीज के पहले ही दिन (27 जनवरी) फिल्म ने तकरीब 114 करोड़ रुपए की कमाई कर ली। वहीं, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में भी ये अच्छी कमाई कर रही है। यहां दीपिका की खूबसूरती की खासतौर से तारीफ हो रही हैं।

      अगली स्लाइड्स में देखें सेन फ्रांसिस्को के थिएटर का आलम...

    • विदेश में रानी सा के लिबास में 'पद्मावत' देखने पहुंचीं फीमेल फैन्स
      +2और स्लाइड देखें
    • विदेश में रानी सा के लिबास में 'पद्मावत' देखने पहुंचीं फीमेल फैन्स
      +2और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Padmaavat Has Crossed The 100 Crore Mark In India
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Trending

    Top
    ×