Home »News» Imran Khan Will Shoot Film In Bhopal

चाइल्ड अब्यूज पर फिल्म बना रहे 'सूर्यवंशम' फेम इमरान, भोपाल में करेंगे शूटिंग

एक्टर-प्रोड्यूसर इमरान खान और शाहवर अली शनिवार को भोपाल में थे।

गगन गुर्जर | Last Modified - Dec 09, 2017, 06:00 PM IST

  • चाइल्ड अब्यूज पर फिल्म बना रहे 'सूर्यवंशम' फेम इमरान, भोपाल में करेंगे शूटिंग
    +1और स्लाइड देखें
    इमरान खान और शाहवर अली।

    भोपाल.एक्टर-प्रोड्यूसर इमरान खान और शाहवर अली शनिवार को भोपाल में थे। वे यहां अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए लोकेशंस देखने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने DainikBhaskar.com से खास बातचीत में अपनी फिल्म के बारे में विस्तार से बताया।

    इमरान खान की थी पहली विजिट

    'सूर्यवंशम' और 'बिग ब्रदर' जैसी फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में दिखे इमरान की यह पहली भोपाल विजिट थी। उन्होंने भोपाल की तारीफ करते हुए कहा कि यह बहुत खूबसूरत शहर है। वे देश के कई हिस्सों में घूमे हैं। लेकिन भोपाल सी खूबसूरती उन्हें कहीं समझ नहीं आई। बता दें कि इमरान मूलरूप से लखनऊ उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

    मेल चाइल्ड अब्यूज पर बेस्ड होगी फिल्म

    इमरान और शाहवर ने बताया कि उनकी यह फिल्म मेल चाइल्ड अब्यूज पर बेस्ड होगी। कहानी तीन दोस्तों की है, जिन्हें बचपन में किसी क्राइम के लिए जुबेनाइल होम भेजा जाता है और वहां उनका शोषण किया जाता है। इसकी वजह से उनकी लाइफ में क्या कुछ घटता है, उसे ही फिल्म में दिखाया जाएगा।

    कई जाने-माने एक्टर्स आएंगे फिल्म में नजर

    शाहवर और इमरान ने बताया कि फिल्म में दोनों के अलावा नसीरुद्दीन शाह, अंजू महेंद्रू और विजय राज जैसे कई जाने-माने एक्टर्स भी नजर आएंगे। इसके अलावा, वे भोपाल के लोकल टैलेंट की तलाश में हैं, जो फिल्म में काम कर सकें।

    जनवरी में फ्लोर पर आएगी फिल्म

    इस फिल्म को नासिर हकीम अंसारी डायरेक्ट कर रहे हैं और इमरान खान इसके डायरेक्टर हैं। इमरान और शाहवर ने बताया कि जनवरी-फरवरी में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। मई-जून के आसपास में इसे रिलीज किया जाएगा।

  • चाइल्ड अब्यूज पर फिल्म बना रहे 'सूर्यवंशम' फेम इमरान, भोपाल में करेंगे शूटिंग
    +1और स्लाइड देखें
    फिल्म 'सरगोशियां' के एक सीन में इमरान खान।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×