Home »News» Hrithik Roshan Loves To Spend Time With Hridhaan And Hrehaan

ऐसे स्पेंड करते हैं ऋतिक अपने वीकेंड्स, बच्चों को पसंद हैं एडवेंचर स्पोर्ट्स

ऋतिक रोशन ने अपने 2018 के कैलेंडर में बेटों के साथ दो-तीन वैकेशन भी मार्क किए हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 03, 2017, 10:08 AM IST

  • ऐसे स्पेंड करते हैं ऋतिक अपने वीकेंड्स, बच्चों को पसंद हैं एडवेंचर स्पोर्ट्स
    +2और स्लाइड देखें
    रेहान और रिदान के साथ ऋतिक रोशन

    मुंबई. ऋतिक रोशन ने अपने 2018 के कैलेंडर में बेटों के साथ दो-तीन वैकेशन भी मार्क किए हैं। वो सिंगल फादर हैं और अपने बेटों की हर जरूरत का ख्याल अकेले ही रख रहे हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि 43 वर्षीय ऋतिक रोशन की पूरी दुनिया उनके दोनो बेटों रेहान(11) और रिदान(9) के इर्द-गिर्द घूमती है। अगर आप ऋतिक की जिंदगी को करीब से देखेंगे तो पाएंगे कि जब भी पैरेंटिंग ड्यूटीज की बात आती है तो ऋतिक हमेशा सबसे आगे रहते हैं। खैर, इस महीने के अंत तक वो फिर से अपने बेटों के साथ वेकेशन पर जाने वाले हैं। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्मों के शूटिंग शेड्यूल्स को भी इसी हिसाब से तय किया।

    दोनों बेटों को पसंद है एडवेंचर स्पोर्ट्स

    ऋतिक के करीबी दोस्त ने बताया है, ‘ऋतिक के वीकेंड्स बहुत नॉर्मल होते हैं। वीकेंड्स पर या तो वे अपने बेटों के लिए कुकिंग करते हैं या फिर उन्हें लेकर कोई मूवी देखने का प्लान बनाते हैं। इन शॉर्ट इट्स ऑल अबाउट द ब्वॉयज। इसके अलावा जब उन्होंने 2018 के लिए कैलेंडर प्लान किया तो उन्होंने सबसे पहले उसमें बच्चों के साथ दो-तीन वैकेशन मार्क कर लिए। वो अकसर आउटडोर टूर पर साइक्लिंग, सर्फिंग या फिर रॉक क्लाइबिंग के प्लान बनाते हैं और ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों बेटों को एडवेंचर स्पोर्ट्स पसंद है।

    आगे की स्लाइड्स में जानें बाकी बातचीत...

  • ऐसे स्पेंड करते हैं ऋतिक अपने वीकेंड्स, बच्चों को पसंद हैं एडवेंचर स्पोर्ट्स
    +2और स्लाइड देखें
    रेहान और रिदान के साथ ऋतिक रोशन

    एक दूसरे की कंपनी को एन्जॉय करते हैं

    ऋतिक का कहना है, ‘मुझे रेहान और रिदान के साथ ज्यादा वक्त गुजारने का मौका नहीं मिल पाता पर जब भी मिलता है मैं उनके साथ एन्जॉय करने निकल पड़ता हूं। जब हम तीनों साथ होते हैं तो बाप-बेटे की तरह नहीं होते, बल्कि तीन अलग-अलग शख्स के तौर पर होते हैं जो एक दूसरे की कंपनी को एन्जॉय करते हैं। मेरे बेटों में कुछ कैरेक्टर गॉड गिफ्टेड हैं, जिन्हें मैं पसंद करता हूं।’

  • ऐसे स्पेंड करते हैं ऋतिक अपने वीकेंड्स, बच्चों को पसंद हैं एडवेंचर स्पोर्ट्स
    +2और स्लाइड देखें
    रेहान और रिदान के साथ ऋतिक रोशन

    बच्चों की पसंद के मुताबिक है अपार्टमेंट

    ऋतिक का जुहू वाला सी-फेसिंग अपार्टमेंट बिल्कुल वैसा ही है, जैसा उनके बच्चों को चाहिए। मतलब जैसे-जैसे वो बड़े होते जा रहे हैं, घर उनकी जरूरतों के हिसाब से बदलता जा रहा है। चाहे वो प्ले एिरया हो या रीक्रिएशन एरिया जहां वो अपनी मर्जी के टीवी शोज और फिल्में देखते हैं। सब कुछ उनकी पसंद से ही तैयार किया गया है।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Hrithik Roshan Loves To Spend Time With Hridhaan And Hrehaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×