Home »News» Gurmeet Ram Rahim Singh Has Been Jailed Since August 25

हनीप्रीत की मांं ने राखी सावंत पर किया मानहानि का केस

राखी सावंत एक बार फिर कॉन्ट्रोवर्सी में हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 08, 2018, 02:55 PM IST

हनीप्रीत की मांं ने राखी सावंत पर किया मानहानि का केस

मुंबई। राखी सावंत एक बार फिर कॉन्ट्रोवर्सी में हैं। दरअसल, रेप केस के मामले में जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम और हनीप्रीत इंसा पर राखी ने काफी सारे आरोप लगाए हैं। हाल ही में हनीप्रीत की मां आशा तनेजा ने राखी पर मानहानि का दावा किया है और उन्हें 5 करोड़ रुपए का लीगल नोटिस भेजा। आशा का आरोप है कि राखी ने राम रहीम से उनकी बेटी का लिंक जोड़ते हुए छवि खराब करने की कोशिश की है। बता दें कि हनीप्रीत खुद को राम रहीम की गोद ली हुई बेटी बताती रही है। आशा की ओर से राखी को 30 दिनों का वक्त दिया गया है माफी मांगने के लिए। आशा तनेजा के एडवोकेट मोमिन मलिक ने राखी को यह नोटिस भेजा गया है। जेल में बंद है राम रहीम...


- बता दें कि रेप केस में राम रहीम जेल की सजा काट रहे हैं। इन्हें 20 साल की सजा सुनाई गई है और 30 लाख का जुर्माना भी लगाया गया है। राखी सावंत ने यह दावा किया था कि वह गुरमीत के काफी करीब थी और हनीप्रीत को ये रास नहीं आ रहा था।

- राम रहीम के जीवन पर फिल्म बनाई जा रही है। 'अब होगा इंसाफ' में हनीप्रीत का रोल राखी सावंत ही निभा रही हैं। हालांकि, इसकी रिलीज डेट अभी तक फाइनल नहीं हुई हैं।

- राम रहीम को 'MSG The Warrior: Lion Heart' सीरीज के लिए जाना जाता है। हनीप्रीत पहली बार लाइम लाइट में तब आई जब ये इसी सीरीज की तीसरी फिल्म में लीड एक्ट्रेस बनी थी।

अगली स्लाइड्स में पढ़ें इस केस की और इन्फॉर्मेशन...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×