Home »News» Hina Says Bigg Boss 11 Is Over

हिना ने चुप्पी तोड़ीं- बोलीं- मुझे तो शिल्पा के साथ करने में भी कोई बुराई नहीं

'बिग बॉस 11' की विनर रहीं शिल्पा शिंदे ने हाल ही में कहा था कि वो भविष्य में हिना खान से कभी नहीं मिलना चाहती।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 17, 2018, 12:26 PM IST

हिना ने चुप्पी तोड़ीं- बोलीं- मुझे तो शिल्पा के साथ करने में भी कोई बुराई नहीं

मुंबई। 'बिग बॉस 11' की विनर रहीं शिल्पा शिंदे ने हाल ही में हिना खान के लिए कहा था कि वो भविष्य में हिना से कभी नहीं मिलना चाहती। शिल्पा के इस बयान पर अब हिना ने भी चुप्पी तोड़ी है। हिना खान ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में कहा है, "मेरे दिल में उनके खिलाफ कुछ भी नहीं है।" शिल्पा के साथ काम करने में भी हिना को बुराई नहीं...


- हिना कहती हैं, "सभी को बोलने का अधिकार है। मेरे मन में शिल्पा के लिए कुछ भी नहीं है। ईमानदारी से बोल रही हूं कि अगर कभी मौका मिला तो मुझे उनके साथ काम करने में भी कोई बुराई नहीं है।"


- बता दें कि पिछले दिनों ही शिल्पा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, "हिना से मैं लाइफ में कभी नहीं मिलना चाहूंगी। मुझे जरा भी क्लू नहीं था कि हिना किचन के बारे में सब जानती हैं। मैंने कभी 18-19 लोगों का खाना अकेले नहीं बनाया। मैंने फिर भी अकेले सारा काम किया, लेकिन उसे कभी कोई फर्क नहीं पड़ा।"

- गौरतलब हैं कि कुछ समय पहले कलर्स के ही पॉपुलर कॉमेडी शो 'एंटरटेनमेंट की रात' में 'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा समेत कई कंटेस्टेंट को बुलाया था लेकिन हिना ने शूट के लिए मना कर दिया था।

अगली स्लाइड्स में देखें कुछ और फोटोज...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×