Home »News» The Couple Will Jet Off To South Africa

अनुष्का-विराट कुछ ऐसे में मनाएंगे नया साल, ये है न्यूली वेड्स की प्लानिंग

हाल ही में (11 दिसम्बर) अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इटली में शादी के बंधन में बंध गए।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 12, 2017, 01:36 PM IST

अनुष्का-विराट कुछ ऐसे में मनाएंगे नया साल, ये है न्यूली वेड्स की प्लानिंग

मुंबई। हाल ही में (11 दिसम्बर) अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इटली में शादी के बंधन में बंध गए हैं। इटली के टस्कनी में बोरगो फिनोसिएतो रिसॉर्ट में इन्होंने शादी की है, जिसमें केवल क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स ही मौजूद थे। 4 साल की रिलेशनशिप के बाद की है शादी...

- चार साल की रिलेशनशिप के बाद अनुष्का-विराट अपनी रिलेशनशिप को नेक्स्ट लेवल पर लेकर गए हैं और एक प्राइवेट सेरेमनी में इन्होंने शादी की सभी रस्में पूरी की हैं।

- न्यूली वेड्स विराट-अनुष्का जल्द ही इंडिया वापस लौटेंगे। यहां आकर दिल्ली-मुंबई में 21 और 26 दिसम्बर को इनका ग्रैंड रिसेप्शन दिया जाएगा, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट जगत से जुड़ी हस्तियों को इनवाइट किया जाएगा।

- सोर्स की मानें तो रिसेप्शन के बाद ये लवली कपल साउथ अफ्रीका जाने वाले हैं, लेकिन हनीमून के लिए नहीं। दरअसल, टीम इंडिया साउथ अफ्रीका में होने सीरीज के लिए सिलसिले में यहां जाने वाली है।

- ऐसे में विराट-अनुष्का नए साल की शाम साउथ अफ्रीका में ही बिताएंगे, क्योंकि विराट दो महीने तक यहां रहने वाले हैं।

- बता दें कि टीम इंडिया का साउथ अफ्रीका में तीन टेस्ट, 6 वनडे और तीन टी20 मैच होगा।

- हालांकि, अनुष्का जनवरी के फर्स्ट वीक में ही वापस लौट आएंगी, क्योंकि मुंबई में उनका आनंद एल रॉय की फिल्म का अगला शेड्यूल है। इसमें अनुष्का के अलावा कैटरीना और शाहरुख भी हैं। बता दें कि शाहरुख फिल्म में एक बौने व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं।

- इसके अलावा अनुष्का एक और फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। इस फिल्म में इनके अपोजिट वरुण धवन नजर आएंगे।

अगली स्लाइड्स में देखें अनुष्का-विराट के कुछ और फोटोज...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×