Home »News» We Give You A Brief Of How All Of This Happened

अनुष्का-विराट ने ऐसे की सीक्रेट मैरिज, Whatsapp पर हुई पूरी प्लानिंग

अनुष्का-विराट के फैन्स के लिए ये सवाल अभी भी बरकरार है कि इन्होंने इतने गुपचुप तरीके से शादी की क्यों।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 12, 2017, 06:01 PM IST

  • अनुष्का-विराट ने ऐसे की सीक्रेट मैरिज, Whatsapp पर हुई पूरी प्लानिंग
    +2और स्लाइड देखें

    मुंबई। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी को लेकर लगाई जा रही तमाम अटकलों के बाद आखिरकार 11 दिसंबर को इन्होंने इटली में शादी कर ली। शादी में ना बॉलीवुड से किसी को इनवाइट किया गया था ना ही किसी क्रिकेटर को। ऐसे में, अनुष्का-विराट के फैन्स के लिए ये सवाल अभी भी बना हुआ है कि इन्होंने इतने गुपचुप तरीके से शादी की क्यों। क्या वजह थी जो इन्होंने शादी करने के बाद ही सोशल मीडिया पर ये खबर शेयर की। आइए, हम आपको बताते हैं कि ये सब कब-कैसे हुआ। आखिर क्यों इन्होंने अपनी वेडिंग डिटेल्स डिस्क्लोज नहीं की...

    प्राइवेट वॉट्सऐप ग्रुप बनाया था


    अनुष्का-विराट की फैमिली ने शादी की ग्रैंड तैयारियों के लिए एक प्राइवेट वॉट्सऐप ग्रुप बनाया था, जिसमें केवल फैमिली मेंबर्स ही शामिल थे। इनविटेशन कार्ड से लेकर वेन्यू डिसाइड करने को लेकर सभी डिस्कशन फैमिली ने इसी ग्रुप पर किए थे, ताकि कोई भी डिटेल या फोटो शादी के दिन तक लीक न हो पाए। इस दौरान अनुष्का के भाई कर्णेश ने शादी की हर अरेजमेंट को देखा।

    क्यों नहीं बुलाए गए बॉलीवुड सेलेब्स?


    जब भी किसी क्रिकेटर और बॉलीवुड स्टार की शादी होती है तो हमेशा मेहमानों की फेहरिस्त भी अच्छी-खासी होती है, लेकिन विराट-अनुष्का की शादी में ऐसा नहीं हुआ। दरअसल, अनुष्का नहीं चाहती थीं कि कोई भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी उनकी शादी में शामिल हो, इसलिए दोनों ने ये फैसला लिया। हालांकि, ऐसा नहीं है अनुष्का को किसी से कोई परेशानी थी, लेकिन वो चाहती थीं कि उनकी लाइफ के सबसे खास दिन उन्हें मीडिया और फैन से दूर रखा जाए। इसी वजह से इनकी शादी पूरी तरह से प्राइवेट सेरेमनी थी। हालांकि, 26 दिसम्बर को मुंबई के 5 स्टार होटल में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की हस्तियों के लिए ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा गया है।

    अगली स्लाइड्स में पढ़ें अनुष्का-विराट की सीक्रेट प्लानिंग के बारे में...

  • अनुष्का-विराट ने ऐसे की सीक्रेट मैरिज, Whatsapp पर हुई पूरी प्लानिंग
    +2और स्लाइड देखें

    कब डिसाइड हुई विराट-अनुष्का की वेडिंग डेट


    कहा जा रहा था कि इनकी शादी की डेट हाल ही में फिक्स की गई है लेकिन इस कपल शादी की प्लानिंग पिछले एक साल से थी। श्रीलंका में पिछले साल दोनों की फैमिली मिली थी। उसी दौरान इन्होंने तय किया था कि इनकी शादी दिसंबर में होगी। अनुष्का की बहुत इच्छा थी कि उनकी शादी विनयार्ड में ही हो, इसलिए विराट ने इटली के टस्कनी में बोरगो फिनोसिएतो रिजॉर्ट (Borgo Finocchieto) बुक करवाया था। वहीं, अनुष्का ने भी अपने डायरेक्टर्स-प्रोड्यूसर्स से पहले ही बोल दिया था कि वो दिसंबर से एक महीने तक काम नहीं कर पाएंगी। इसके अलावा इन्होंने 'परी' के को-प्रोड्यूसर्स को भी इन्फॉर्म कर दिया था कि वो अगले साल मिड जनवरी के बाद ही आगे का शूट कर पाएंगी, लेकिन इन्होंने इसके पीछे की वजह नहीं बताई थी।

  • अनुष्का-विराट ने ऐसे की सीक्रेट मैरिज, Whatsapp पर हुई पूरी प्लानिंग
    +2और स्लाइड देखें

    जल्द से जल्द वर्क शेड्यूल कर लिया था रैपअप


    वेडिंग डेट फाइनल होते ही विराट और अनुष्का ने अपने प्रोफेशनल शेड्यूल रैपअप करना शुरू कर दिए थे। हालांकि, विराट पिछले कुछ हफ्तों तक मैच खेल रहे थे और इसके साथ ही वो अपने एन्डोर्समेंट प्रोजेक्ट भी कम्प्लीट कर रहे थे। वहीं, अनुष्का ने भी अपने डायरेक्टर्स-प्रोड्यूसर्स से पहले ही बोल दिया था कि वो दिसंबर से एक महीने तक काम नहीं कर पाएंगी। इसके अलावा इन्होंने 'परी' के को-प्रोड्यूसर्स को भी इन्फॉर्म कर दिया था कि वो अगले साल मिड जनवरी के बाद ही आगे का शूट कर पाएंगी, लेकिन इन्होंने इसके पीछे की वजह नहीं बताई थी।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: We Give You A Brief Of How All Of This Happened
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×