Home »News» Katrina Trained With Experts In Abu Dhabi

'टाइगर...' में खतरनाक स्टंट करने के लिए कुछ ऐसी ट्रेनिंग से गुुजरी हैं कैटरीना

साल के आखिर में सुपरहिट फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में कैटरीना कैफ का एक्शन अवतार फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 30, 2017, 02:29 PM IST

मुंबई। साल के आखिर में सुपरहिट फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में कैटरीना कैफ का एक्शन अवतार फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है। बता दें कि 22 दिसंबर को रिलीज हुई 'टाइगर...' करीब 33.75 करोड़ रुपए की कमाई करने के साथ ही ये बॉक्सऑफिस पर पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिटनेस फ्रीक हैं कैटरीना...

- टाइगर में कैटरीना खतरनाक स्टंट और चैलेंजिंग एक्शन सीक्वेंस करती नजर आ रही हैं। क्लोज सोर्स की मानें तो कैटरीना को अबु धाबी में इसके लिए बाकायदा ट्रेन किया गया था।

- एक्शन डायरेक्टर टॉम स्टूथर्स ने कैटरीना को ट्रेनिंग दी थी। इन्हीं की मदद से कैटरीना ने फिल्म में हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस किए हैं।

- इतना ही नहीं, कैटरीना ने फिल्म के लिए राइफल शूटिंग, हैंड टू हैंड कॉम्बेट, मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स, किक बॉक्सिंग सीखने के अलावा एक इंटेलीजेंस एजेंट के बॉडी लैंग्वेज पर भी काम किया है।

- गौरतलब हैं कि 'टाइगर जिंदा है' साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' का ही सीक्वल है, जिसे अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में सलमान और कैटरीना कैफ की जोड़ी फैन्स को पांच साल बाद बड़े परदे पर फिर से देखने को मिली है।

अगली स्लाइड्स में देखें कैटरीना की कुछ और फोटोज...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×