Home »News» EKTA KAPOOR TWEET ON SRIDEVI DEATH

प्लास्टिक सर्जरी को श्रीदेवी की मौत की वजह बताने वालों को एकता कपूर का जवाब

एकता कपूर ने ट्वीट कर कहा कि बिना दिल की बीमारी के भी आ सकता है कार्डिएक अरेस्ट।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 26, 2018, 02:05 PM IST

  • प्लास्टिक सर्जरी को श्रीदेवी की मौत की वजह बताने वालों को एकता कपूर का जवाब
    +1और स्लाइड देखें
    एकता कपूर का ट्वीट

    मुंबई. दुबई में एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन हो गया। निधन की वजह कार्डिएक अरेस्ट बताया जा रहा है। जब से उनके फैन्स को निधन की खबर मिली है सोशल मीडिया से लेकर वॉट्सएप तक कई तरह से रिएक्शन आ रहे हैं। कुछ फैन्स का कहना है कि उनका निधन प्लास्टिक सर्जरी कराने की वजह से हुआ है। बता दें उन्होंने कुछ दिनों पहले ही होठों की प्लास्टिक सर्जरी कराई थी। फैन्स के इस तरह के रिएक्शन पर एकता कपूर ने ट्वीट कर प्लास्टिक सर्जरी को मौत की वजह बताने वालों को जवाब दिया है।

    एकता कपूर का ट्वीट

    एकता कपूर ने ट्वीट में लिखा कि 'बुरा सोचने वालों प्लीज एक बार मान लो कि आबादी के एक परसेंट लोगों को बिना किसी दिल की खराबी या किसी तरह की सर्जरी के कार्डिएक अरेस्ट आ सकता है। यह किस्मत है न कि वैसा जैसी अफवाह फैलाई जा रही है'।

    - शनिवार की रात 11 बजे दुबई के अमीरात टॉवर होटल में श्रीदेवी अपने कमरे के बाथरूम में बेहोश पाई गईं थीं। जिसके बाद उन्हें दुबई के रशीद हॉस्पिटल ले लाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

    - श्रीदेवी पति बोनी कपूर और बेटी खुशी के साथ दुबई के होटल (अमीरात टॉवर) में ठहरी थीं।

    - गल्फ न्यूज ने होटल के सूत्रों के हवाले से कहा कि इस बात का शक है कि रात को उन्हें बाथरूम में ही दिल का दौरा पड़ा और वो वहीं गिर गईं।

    मौत की क्या वजह हो सकती है?

    शुरुआती रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह कार्डिएक अरेस्ट बताया जा रहा है। परिवार के मुताबिक, श्रीदेवी को दिल की बीमारी नहीं थी। ऐसे में कॉस्मेटिक सर्जरी मौत से जोड़ी जा रही है। श्रीदेवी 29 सर्जरी करा चुकी थीं। एक में गड़बड़ी के बाद डाइट पिल्स और एंटी एजिंग दवाएं ले रही थीं। फॉरेंसिक रिपोर्ट के बाद ही बॉडी परिवार को सौंपी जाएगी। पोस्टमार्टम और अन्य रिपोर्ट में कुछ संदिग्ध मिला तो पार्थिव शरीर सौंपने में और वक्त लग सकता है।

  • प्लास्टिक सर्जरी को श्रीदेवी की मौत की वजह बताने वालों को एकता कपूर का जवाब
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: EKTA KAPOOR TWEET ON SRIDEVI DEATH
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×