Home »News» Disha Patani And Tiger Shroff Have Been Dating Since A Very Long Time

पजेसिव दिशा रोज चेक करती हैं टाइगर का मोबाइल, ये चीजें नहीं करने देती

प्यार बहुत ही खूबसूरत फीलिंग है लेकिन जब यही ऑब्सेशन में बदल जाए तो रिश्ते के लिए ठीक नहीं होता है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 19, 2018, 03:21 PM IST

  • पजेसिव दिशा रोज चेक करती हैं टाइगर का मोबाइल, ये चीजें नहीं करने देती
    +2और स्लाइड देखें
    दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ

    मुंबई। प्यार बहुत ही खूबसूरत फीलिंग है लेकिन जब यही ऑब्सेशन में बदल जाए तो रिश्ते के लिए ठीक नहीं होता है। खबरों की मानें तो बॉलीवुड कपल दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। डीएनए रिपोर्ट के मुताबिक दिशा अपने ब्वॉयफ्रेंड टाइगर को लेकर काफी ऑब्सेसिव होती जा रही हैं। इतना ही नहीं, इन्होंने डू और डॉन्ट्स यानी क्या करना है और क्या नहीं, जैसी शर्तें भी लागू कर दी है। काफी पजेसिव है दिशा...

    - क्लोज सोर्स की मानें तो दिशा टाइगर को लेकर काफी पजेसिव हैं और वो अक्सर उनके फोन कॉल्स भी चेक करती हैं। दिशा ने टाइगर को ये हिदायत भी दे रखी है कि वो फीमेल को-स्टार्स के साथ सिर्फ सेट पर बातचीत कर सकते हैं। इतना ही नहीं, टाइगर सोशल मीडिया पर दूसरी एक्ट्रेस की फोटोज भी लाइक नहीं कर सकते।


    - दिशा का ये बिहेवियर टाइगर के फ्रेंड्स को भी कुछ रास नहीं आ रहा है। वहीं, अगर टाइगर की फैमिली से दिशा के इक्वेशन के बारे में बात करें तो सोर्स कहते हैं कि टाइगर की मॉम आयशा श्रॉफ भी दिशा को कुछ खास पसंद नहीं करती हैं और उनका बर्ताव उन्हें बिल्कुल ठीक नहीं लगता है। इसलिए वो मानती हैं कि टाइगर को उनसे थोड़ी दूरी बनानी चाहिए। हालांकि, टाइगर की सिस्टर कृष्णा और दिशा के बीच रिलेशनशिप स्मूथ है।

    - बता दें कि टाइगर और दिशा तकरीबन पिछले तीन सालों से रिलेशनशिप में हैं। ये अक्सर साथ में स्पॉट होते हैं, लेकिन इन दोनों ने पब्लिकली ये बात कभी एडमिट नहीं की।

    अगली स्लाइड्स में देखें दिशा-टाइगर की कुछ और फोटोज...

  • पजेसिव दिशा रोज चेक करती हैं टाइगर का मोबाइल, ये चीजें नहीं करने देती
    +2और स्लाइड देखें
    दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ
  • पजेसिव दिशा रोज चेक करती हैं टाइगर का मोबाइल, ये चीजें नहीं करने देती
    +2और स्लाइड देखें
    टाइगर- दिशा और कृष्णा श्रॉफ
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Disha Patani And Tiger Shroff Have Been Dating Since A Very Long Time
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×