Home »News» Detail Of What Exactly Happened With Sridevi On 24 February

श्रीदेवी सिर से पैर तक पूरी तरह बाथटब में डूबी हुई थीं: बोनी ने अपने दोस्त को बताई पूरी कहानी

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार की मौत को एक हफ्ते से ज्यादा का वक्त बीत चुका है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 04, 2018, 04:05 PM IST

    • बोनी, श्रीदेवी और छोटी बेटी खुशी यूएई में अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने गए थे।

      मुंबई.बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार की मौत को एक हफ्ते से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। दुबई पुलिस ने इस केस को एक्सीडेंटल ड्राउनिंग (दुर्घटनावश डूबने) का मामला बताते हुए केस बंद कर दिया है। भारत में अभी भी लोगों के जेहन में यह सवाल उठ रहा है कि आखिर उनकी चहेती एक्ट्रेस के साथ उस शाम हुआ क्या था। बोनी कपूर ने अपने खास फ्रेंड और ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा से 24 फरवरी के घटनाक्रम के बारे में बताया है। नाहटा ने इसे अपने ब्लॉग में लिखा है।

      श्रीदेवी ने बोनी से कहा था- आपकी बहुत याद आ रही है
      - कोमल के ब्लॉग के मुताबिक, बोनी ने उनसे कहा, "24 फरवरी की सुबह मेरी उससे (श्रीदेवी) बात हुई। उसने मुझे कहा-पापा (जो श्री बोनी को कहा करती थीं) मुझे आपकी बहुत याद आ रही है। मैंने भी उसे यही कहा कि मैं भी तुम्हे बहुत याद कर रहा हूं। लेकिन मैंने उसे यह नहीं बताया कि मैं उसे ज्वाइन करने शाम को दुबई पहुंच रहा हूं। मुझे दुबई भेजने का आइडिया जाह्नवी का भी था, क्योंकि उसे डर था कि उसकी मां अकेले रहने की आदी नहीं थी। उसे लग रहा था कि अकेले में वह पासपोर्ट या दूसरे जरूरी डॉक्युमेंट्स खो सकती थीं।"

      24 सालों से साथ नहीं की थी कोई अब्रॉड ट्रिप,पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

    • श्रीदेवी सिर से पैर तक पूरी तरह बाथटब में डूबी हुई थीं: बोनी ने अपने दोस्त को बताई पूरी कहानी
      +3और स्लाइड देखें
      24 फरवरी को बोनी श्रीदेवी को सरप्राइज डिनर देने दुबई पहुंचे थे। (फाइल)
    • श्रीदेवी सिर से पैर तक पूरी तरह बाथटब में डूबी हुई थीं: बोनी ने अपने दोस्त को बताई पूरी कहानी
      +3और स्लाइड देखें
      24 फरवरी की रात श्रीेदेवी की मौत हो गई थी। फोरेंसिक रिपोर्ट में दुर्घटनावश डूबने को वजह बताया गया था। (फाइल)

      24 सालों से साथ नहीं की थी कोई अब्रॉड ट्रिप


      -बोनी के मुताबिक, पिछले 24 सालों से दोनों ने अब्रॉड की कोई ट्रिप साथ में नहीं की थी। जब दो फिल्मों में स्पेशल अपीयरेंस के लिए श्रीदेवी न्यूजर्सी और वैंकूवर गई थीं, तब बोनी उनके साथ नहीं थे।
      - बकौल बोनी, "भले ही मैं इन दो ट्रिप्स पर श्रीदेवी के साथ नहीं था। लेकिन मैं निश्चिंत था, क्योंकि दोनों बार मेरे दोस्त की पत्नी उसके साथ थी। दुबई स्टे पहली बार ऐसा मौका था कि विदेश में वह दो दिन (22 और 23 फरवरी) को अकेली थी।"
      - श्रीदेवी और छोटी बेटी खुशी के साथ बोनी 20 फरवरी को हुई भांजे मोहित मारवाह की शादी में गए थे और 22 फरवरी को लखनऊ में एक जरूरी मीटिंग की वजह से लौट आए थे। श्रीदेवी बड़ी बेटी जाह्नवी की शॉपिंग के लिए दुबई के होटल में ही रुक गई थीं।
      - 24 फरवरी को दोपहर 3.30 बजे की फ्लाइट से बोनी दुबई के लिए निकले थे और शाम 6.20 (दुबई टाइम) बजे पहुंच गए थे।
      - होटल पहुंचकर बोनी-श्री गले मिले, एक-दूसरे को Kiss किया और करीब आधे घंटे तक बात करते रहे। इसके बाद बोनी फ्रेश होने गए और लौटकर श्रीदेवी के साथ डिनर का प्लान बनाया।

      फिर श्रीदेवी फ्रेश होने गईं और बोनी टीवी देखने लगे, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

    • श्रीदेवी सिर से पैर तक पूरी तरह बाथटब में डूबी हुई थीं: बोनी ने अपने दोस्त को बताई पूरी कहानी
      +3और स्लाइड देखें
      बोनी कपूर-श्रीदेवी ने 1996 में शादी कर ली थी। (फाइल)

      24 साल पहले जैसा था सरप्राइज

      - बोनी का दुबई सरप्राइज ठीक वैसा ही था, जैसा कि उन्होंने 1994 में बैंगलोर ट्रिप पर दिया था। उस वक्त श्रीदेवी अनिल कपूर के साथ फिल्म 'मिस्टर बेचारा' की शूटिंग कर रही थीं। तब बोनी ने फोन पर बात करते हुए श्रीदेवी को पूरी रात जगाया था। तब श्रीदेवी ने बोनी से कहा था कि उन्हें सुबह जल्दी शूटिंग करनी है,इसलिए वे सोना चाहती हैं। बोनी मान गए, लेकिन उस रात श्रीदेवी मुश्किल से दो-तीन घंटे सो पाईं।
      - सुबह उठकर वे मेकअप भी नहीं कर पाई थीं कि बोनी ने उन्हें लाइफ का सबसे अच्छा सरप्राइज दिया था। बोनी श्रीदेवी के रूम के बाहर खड़े थे। बोनी ने श्रीदेवी को खूब घुमाया। फिल्म की यूनिट बोनी की इस सरप्राइज विजिट के कारण से अनजान थे।सबको लग रहा था कि वे अपने छोटे भाई अनिल कपूर की वजह से वहां था, क्योंकि उस वक्त वे उनका बिजनेस देखा करते थे।

    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Detail Of What Exactly Happened With Sridevi On 24 February
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Trending

    Top
    ×