Home »News» Varun And David Is Contemplating The Remake Of Salman Khans Superhit Film Biwi No 1

'जुड़वां' के बाद अब सलमान की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का रीमेक बनाएंगे डेविड-वरुण

डेविड धवन कुछ महीने पहले ही 90 के दशक आई सलमान खान की सुरपहिट फिल्म 'जुड़वां' का रीमेक लेकर आए थे।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 23, 2017, 06:53 PM IST

  • 'जुड़वां' के बाद अब सलमान की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का रीमेक बनाएंगे डेविड-वरुण
    +2और स्लाइड देखें

    मुंबई। डेविड धवन कुछ महीने पहले ही सलमान खान की 90 की दशक आई सुरपहिट फिल्म 'जुड़वां' का रीमेक 'जुड़वां 2' लेकर आए थे। वहीं, सोर्स की मानें तो डेविड और उनके बेटे वरुण धवन अब सलमान की एक और फिल्म का रीमेक बनाने की तैयारी में हैं। जानकारी के मुताबिक, साल 1999 में आई सलमान खान की हिट फिल्म 'बीवी नं. 1' का रीमेक बनाने की प्लानिंग चल रही है, जिसमें लीड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और करिश्मा कपूर थीं। अभी फिल्म को लेकर चल रही है बातचीत...

    - एक लीडिंग डेली के मुताबिक इस अपकमिंग प्रोजेक्ट पर अभी डिस्कशन चल रहा है, जिसके बाद अगले साल तक इस फिल्म पर काम शुरू किया जाएगा।

    - एक क्लोज सोर्स की मानें तो 'बीवी नं. 1' वरुण की फेवरेट फिल्मों में से एक हैं और वो इस फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं।

    - बता दें कि 'बीवी नं. 1' भी साल 1995 में आई एक तमिल फिल्म 'साथी लीलावती' की रीमेक थी। ये फैमिली ड्रामा प्रेम (सलमान) और उनकी ट्रेडिशनल वाइफ पूजा (करिश्मा) के इर्द-गिर्द घूमता है। इसी बीच प्रेम का एम्बीशियस मॉडल रूपाली (सुष्मिता सेन) के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर हो जाता है। फिल्म में अनिल कपूर और तब्बू भी अहम रोल में हैं।


    - इस फिल्म के हिट सॉन्ग्स 'चुनरी-चुनरी', 'जंगल है आधी रात है', 'उफ्फ उफ्फ मिर्ची' और टाइटल ट्रैक 'बीवी नं. 1' थे जो 90s के पॉपुलर ट्रैक हैं।


    - गौरतलब है कि साल 2017 में वरुण ने दो हिट फिल्में दी हैं, 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'जुड़वां 2'। ये दोनों ही फिल्में 100 करोड़ के मार्क को क्रॉस कर गई थी।

    अगली स्लाइड्स में देखें कुछ और फोटोज...

  • 'जुड़वां' के बाद अब सलमान की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का रीमेक बनाएंगे डेविड-वरुण
    +2और स्लाइड देखें
  • 'जुड़वां' के बाद अब सलमान की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का रीमेक बनाएंगे डेविड-वरुण
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Varun And David Is Contemplating The Remake Of Salman Khans Superhit Film Biwi No 1
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×