Home »Entertainment News »News» The Show Managed To Grab Lot Of Headlines This Year

Bigg Boss 11: पहले ये रियलिटी शो जीत चुके हैं पुनीश, मिली थी 1 करोड़ की प्राइज मनी

Kiran Jain | Last Modified - Jan 13, 2018, 10:09 PM IST

रियलिटी शो बिग बॉस 11 का 14 जनवरी 2018 को ग्रैंड फिनाले होने वाला है।
  • Bigg Boss 11: पहले ये रियलिटी शो जीत चुके हैं पुनीश, मिली थी 1 करोड़ की प्राइज मनी
    +2और स्लाइड देखें

    मुंबई। रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' का 14 जनवरी 2018 को ग्रैंड फिनाले होने वाला है। फिनाले में हिना खान, शिल्पा शिंदे , विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा के बीच कड़ी टक्कर होगी। 28 साल के पुनीश ने बतौर कॉमनर शो में एंट्री ली थी लेकिन ये रियल लाइफ में किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। बता दें कि पुनीश इससे पहले 'सरकार की दुनिया' में एक करोड़ रुपए का इनाम जीत चुके हैं। ये शो भी 'बिग बॉस' की ही तरह ही था।

    - साल 2009 में दिए एक इंटरव्यू में पुनीश ने बताया था, " 'सरकार की दुनिया ' की वजह से करोड़पति बनने के अलावा मैं मिनी सेलेब भी बन गया हूं। क्योंकि इसके बाद ही मुझे पहचान मिली है और मुझे बहुत अच्छा लगता है।" बता दें कि इस शो में कंटेस्टेंट्स को एक आईलैंड पर रहना था और ये शो आशुतोष राणा ने ही होस्ट किया था। हाल ही में जब आशुतोष से इस शो बारे में बात की गई तो इनका कहना था, "मैं बिग बॉस का फैन नहीं हूं। मैंने अभी तक इसका एक भी एपिसोड नहीं देखा है।"

    - वहीं, जब आशुतोष से पूछा गया कि क्या वो जानते हैं पुनीश शर्मा शो के टॉप 4 कंटेस्टेंट में हैं? तो इस पर उनका जवाब था, "हां, मैं जानता हूं। पुनीश में पॉजिटिव एनर्जी है। वो बगैर सुविधाओं और सेल फोन के चार महीने तक आईलैंड पर सरवाइव कर चुके हैं। उन्हें पता है कि कैसे नेगेटिविटी से बचते हुए खुद को शो में बनाए रखना है। इसी वजह से आज वो टॉप 4 में शामिल हैं। मैं उनके लिए बहुत खुश हूं।"

    अगली स्लाइड्स में देखें कुछ और फोटोज...

  • Bigg Boss 11: पहले ये रियलिटी शो जीत चुके हैं पुनीश, मिली थी 1 करोड़ की प्राइज मनी
    +2और स्लाइड देखें
  • Bigg Boss 11: पहले ये रियलिटी शो जीत चुके हैं पुनीश, मिली थी 1 करोड़ की प्राइज मनी
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: The Show Managed To Grab Lot Of Headlines This Year
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      Trending

      Top
      ×