Home »News» Arjun Rampal Brother In Law Amit Booked For Molesting And Forgery

अर्जुन रामपाल के जीजा ने की एयरहोस्टेस से छेड़छाड़, दी न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के जीजा अमित गिल पर एयरहोस्टेस का यौन उत्पीड़न करने और धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Apr 04, 2018, 05:03 PM IST

अर्जुन रामपाल के जीजा ने की एयरहोस्टेस से छेड़छाड़, दी न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी

मुंबई।बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के जीजा अमित गिल पर एयरहोस्टेस से छेड़खानी और धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन रामपाल की बहन कोमल के पति अमित ने एक एयरहोस्टेस के न्यूड फोटो लीक करने की धमकी भी दी। दरअसल, पीड़ित एयरहोस्टेस अमित की इन्वेस्टमेंट क्लांइट है और उसने उसे मिलने के लिए अपने घर आनंद विला पर बुलाया था। इसके बाद अमित ने उसकी ड्रिंक में बेहोशी की दवा मिलाकर उसके न्यूड फोटो क्लिक कर लिए। जानें क्या है पूरा मामला...


- रिपोर्ट्स के मुताबिक, एयरहोस्टेस एक प्राइवेट एयरलाइन में काम करती है। अमित ने उसे बहला-फुसलाकर इस वादे के साथ 18 लाख रुपए इन्वेस्ट करा लिए कि वो उसे अच्छा रिटर्न दिलाएगा। हालांकि बाद में अमित ने न तो उसे उसका मूलधन (18 लाख रुपए) लौटाए और ना ही उस पर 6 लाख रुपए का ब्याज दिया।
- जब एयरहोस्टेस ने अपने पैसे के बारे में अमित से पूछा तो उसने उसे चेक दिया। लेकिन वह भी बाउंस हो गया। बाद में अमित ने उसके खाते में सिर्फ 12 लाख रुपए ही भेजे।
- इस पर एयरहोस्टेस ने कहा कि मेरा बाकी पैसा भी लौटाओ तो अमित ने यह कहकर धमकाना शुरू कर दिया कि अगर ज्यादा बोली तो न्यूड फोटो ऑनलाइन कर दूंगा।
- इसके बाद एयरहोस्टेस ने अमित के खिलाफ धोखाधड़ी और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। सांताक्रूज पुलिस स्टेशन के सीनियर ऑफिसर के मुताबिक पीड़िता एक लिखित शिकायत लेकर थाने पहुंची थी, जिसके बाद उसे एफआईआर में तब्दील किया गया। गिल पर पुलिस ने 328,354 (यौन उत्पीड़न) 506 (धमकाने) के तहत मामला दर्ज किया है।

आगे की स्लाइड्स पर, अर्जुन रामपाल के साले अमित गिल की PHOTO...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×