Home »News» Bhansali Is Not In Agreement With Releasing The Movie On January 25

अक्षय की 'पैडमैन' के सामने 'पद्मावत' को रिलीज नहीं करना चाहते भंसाली, ये है वजह

अक्षय कुमार की 'पैडमैन' इसी महीने रिपब्लिक डे पर रिलीज हो रही है।

Sonup Sahadevan | Last Modified - Jan 10, 2018, 03:53 PM IST

  • अक्षय की 'पैडमैन' के सामने 'पद्मावत' को रिलीज नहीं करना चाहते भंसाली, ये है वजह
    +2और स्लाइड देखें

    मुंबई। अक्षय कुमार की 'पैडमैन' इसी महीने रिपब्लिक डे पर रिलीज हो रही है। वहीं, हाल ही में संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' के भी इसी दिन रिलीज होने का अनाउंमेंट किया गया है। 25 जनवरी को रिलीज होने वाली दोनों फिल्मों के एक दिन रिलीज होने से बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होगा। लेकिन सोर्स की मानें तो भंसाली ऐसा नहीं चाहते हैं। 'पैडमैन' के साथ अपनी फिल्म रिलीज करने के फेवर में भंसाली बिल्कुल भी नहीं थे लेकिन Viacom 18 के चलते ऐसा हो रहा है, क्योंकि इसकी सब्‍सिडियरी 'मोशन पिक्‍चर्स' ने ही फिल्‍म 'पद्मावत' को प्रोड्यूस किया है। काफी अच्छे दोस्त हैं अक्षय और संजय...


    - संजय लीला भंसाली अक्षय कुमार काफी अच्छे दोस्त हैं इसलिए इनका मानना था कि एक ही दिन ही दोनों फिल्मों का रिलीज होना ठीक नहीं होगा। लेकिन 'पद्मावत' की रिलीज डेट Viacom ने ही ऑफिशियली अनाउंस की है। हालांकि, इस मामले में दोनों ही पार्टी चुप है क्योंकि भंसाली और Viacom के बीच डिफरेंस है।

    - क्लोज सोर्स का कहना है कि भंसाली अपनी फिल्म को फरवरी मंथ में रिलीज करना चाहते थे, क्योंकि इस महीने कोई दूसरी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही थी। लेकिन Viacom इस बात से सहमत नहीं था।


    - इस मामले पर प्रतिक्रिया जानने के लिए Viacom के सीईओ अजीत अंधारे को मैसेज भी किया गया, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया।

    अगली स्लाइड्स में पढ़ें और इन्फॉर्मेशन...

  • अक्षय की 'पैडमैन' के सामने 'पद्मावत' को रिलीज नहीं करना चाहते भंसाली, ये है वजह
    +2और स्लाइड देखें

    संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' पर लगातार चली कॉन्ट्रोवर्सी के बाद इसका टाइटल 'पद्मावत' कर दिया गया है। ये एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं। वहीं, शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं।

  • अक्षय की 'पैडमैन' के सामने 'पद्मावत' को रिलीज नहीं करना चाहते भंसाली, ये है वजह
    +2और स्लाइड देखें

    'पैडमैन' अरुणाचलम मुरुगननथम के जीवन पर आधारित फिल्म है, जो तमिलनाडु में 'पैडमैन' के नाम से ही जाने जाते हैं। दरअसल, इन्होंने कम लागत वाले सैनेटरी पैड बनाने वाली मशीन का आविष्कार किया था। फिल्म में अक्षय इन्हीं का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं। अक्षय के अलावा फिल्म में राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी अहम रोल में हैं।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Bhansali Is Not In Agreement With Releasing The Movie On January 25
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×