Home »News» Orijit Sen Also Shared His Anger On Facebook

इस एक्ट्रेस की ड्रेस के लिए इंटरनेशनल फैशन ब्रांड पर लगा प्रिंट चोरी का आरोप

हाल ही में सोनम कपूर की एक ड्रेस कॉन्ट्रोवर्सी में आ गई है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 25, 2018, 01:31 PM IST

  • इस एक्ट्रेस की ड्रेस के लिए इंटरनेशनल फैशन ब्रांड पर लगा प्रिंट चोरी का आरोप
    +1और स्लाइड देखें

    मुंबई। हाल ही में सोनम कपूर की एक ड्रेस कॉन्ट्रोवर्सी में आ गई है। दरअसल, सोनम ने पिछले दिनों एक पॉपुलर मैगजीन के कवर के लिए पोज दिया था। इस दौरान सोनम ने मेहरुन कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में फोटोशूट करवाया। इस ड्रेस को लेकर एक इंडियन ब्रांड 'People Tree'का दावा है कि इसका प्रिंट डिजाइनर क्रिश्चियन डायर ने कॉपी किया है। इस ब्रांड के को-फाउंडर ओरजीत सेन ने मैगजीन कवर पर सोनम कपूर का फोटो देखने के बाद यह आरोप लगाया है। ओरजीत ने सोशल मीडिया पर जताया गुस्सा...

    - ओरजीत सेन ने फेसबुक पर भी काफी गुस्सा जाहिर किया है। ये लिखते हैं, "मैं एक उदाहरण देना चाहूंगा ताकि ये मेगा ब्रांड्स छोटे और इंडीपेंडेंट क्रिएटर्स की मेहनत की कॉपी करने से पहले दो बार सोचें। हमारे डिजाइन को कॉपी-पेस्ट किया गया है, जिसे लेकर मुझे बेहद नाराजगी है। हमने 'People Tree' की शुरुआत 1990 में की थी। मिड 90s में राजस्थान के एक छोटे गांव से हमने ब्लॉक प्रिंटिंग और नैचुरल डाई के साथ अपना काम शुरू किया था। तकरीबन 20 साल हो गए। आज हमारी वाइड रेंज है और ये डिजाइन उन्हीं में से एक है। ये सिर्फ इंस्पीरेशन की बात नहीं है। इन्होंने (डायर) सीधे-सीधे हमारा डिजाइन कॉपी किया है। इस बारे में हम अपने लॉयर से बात कर रहे हैं। इंडियन क्राफ्ट और टेक्सटाइल को सपोर्ट करने के बजाय हमारे लेबर्स की मेहनत का दुरुपयोग किया जा रहा है।"


    - बता दें कि सोनम कपूर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी ये फोटो शेयर कर चुकी है। इसके साथ में कैप्शन इन्होंने कैप्शन दिया था, “For the January Cover of @elleindiaofficial 👗: @malini_banerji 📸: @johnpaulpietrus 💇🏽‍♀️: @khairstudio / @animacreatives 💄: @rubyhammer 💅🏽: @cherriesnow 👚: @dior.”

    अगली स्लाइड्स में देखें कुछ और फोटोज...

  • इस एक्ट्रेस की ड्रेस के लिए इंटरनेशनल फैशन ब्रांड पर लगा प्रिंट चोरी का आरोप
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Orijit Sen Also Shared His Anger On Facebook
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×